बॉलीवुड

ऋषि को लेकर फिर छलका नीतू का दर्द, कहा- लोग कहते है पति मर गया और एन्जॉय कर रही है

दिवंगत और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर एवं अभिनेत्री नीतू कपूर की जोड़ी हिंदी सिनेमा की चर्चित और लोकप्रिय जोड़ियों मे से एक थी. दो साल पहले ऋषि कपूर के निधन के बाद यह जोड़ी टूट गई थी. ऋषि कपूर के निधन से ऋषि और नीतू का शादी के बाद से 40 साल का साथ टूट गया था.

neetu kapoor and rishi kapoor

ऋषि कपूर की अब भी फैंस को बहुत याद आती है. काफी जल्दी ऋषि कपूर हम सभी को छोड़कर चले गए थे. बता दें कि ऋषि कपूर अपने अंतिम कुछ सालों में कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी का शिकार हो गए थे. उनका अमेरिका में इलाज भी चला था हालांकि उनके स्वास्थ्य में सुधार नहीं आया था.

neetu kapoor and rishi kapoor

30 अप्रैल 2020 को ऋषि का कैंसर से जूझते हुए मुंबई में निधन हो गया था. करीब 46 साल तक बड़े पर्दे पर राज करने वाले ऋषि कपूर ने महज 67 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन से फैंस को गहरा झटका लगा था. वहीं कपूर परिवार पर भी दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा था.

neetu kapoor and rishi kapoor

ऋषि कपूर के निधन का सबसे गहरा दुःख उनकी पत्नी और अभिनेत्री नीतू कपूर को हुआ था. ऋषि के असमय चले जाने से नीतू कपूर अकेली पड़ गईं. हालांकि वे इस दुःख से इस गम से धीरे-धीरे उबरी और अब फिल्मों में काम करने के साथ ही वे टीवी के रियलिटी शो में जज के रूप में भी नजर आ रही हैं.

neetu kapoor and rishi kapoor

नीतू कपूर अक्सर ही ऋषि को याद करती रहती है और उनके बारे में कुछ न कुछ जरुर कहती रहती हैं. बता दें कि इन दिनों नीतू ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ नाम के डांस रियलिटी शो को जज कर रही हैं. उनके साथ जज की भूमिका में अभिनेत्री नोरा फतेही और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्तोनजी भी नजर आ रहे है. वहीं करण कुंद्रा इस शो को होस्ट कर रहे हैं.

neetu kapoor nora new show

शो पर कई बार अक्सर ऋषि कपूर की भी चर्चा हो जाती है. वहीं अब अपने एक साक्षात्कार में नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के निधन के बाद की कुछ बातों का खुलासा किया है. सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली नीतू को पति की मौत के बाद सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने के चलते ट्रोल किया गया था. यह बात खुद नीतू ने स्वीकार की है.

neetu kapoor and rishi kapoor

अपने एक हालिया साक्षात्कार में नीतू कपूर ने कहा है कि, ”मुझे ये पसंद है इसलिए मैं सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हूं. मुझे अपने फॉलोअर्स पसंद हैं. जो लोग मुझे ट्रोल करते हैं, मैं उन्हें ब्लॉक कर देती हूं. क्योंकि आप जानते हैं कि कुछ लोग होते हैं बीच में कि ‘हसबैंड मर गया, ये एंजॉय कर रही है. वो मुझे रोती हुई विधवा की तरह देखना चाहते हैं. मैं हमेशा सोचती हूं कि मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी”.

neetu kapoor and rishi kapoor

नीतू ने आगे कहा कि, “मैं इसी तरीके से खुद को हील करूंगी. कुछ लोग रो कर उभरते हैं और कुछ हंसकर. मैं अपने पति को कभी नहीं भूल सकती. वो हमेशा मेरे और मेरे बच्चों के साथ हैं. रणबीर के फोन में उसकी स्क्रीन पर आज भी ऋषि की फोटो है. हमे ऋषि को याद करने के लिए दुखी होने की जरुरत नहीं है. हम हमेशा उन्हें और उनके साथ बिताए हुए अच्छे टाइम को सेलिब्रेट करते हैं”.

इंस्टाग्राम पर नीतू के हैं 18 लाख फ़ॉलोअर्स…

rishi kapoor and neetu kapoor

बता दें कि नीतू सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 18 लाख (1.8 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

neetu kapoor

नीतू के वर्कफ़्रंट की बात करें तो इन दिनों ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ शो को जज कर रही नीतू जल्द ही फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आएंगी. फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर भी अहम रोल में है. फिल्म इस साल 24 जून को रिलीज होगी.

neetu kpooor

Back to top button