बॉलीवुड

राजामौली से मिलकर गदगद हुए अनुपम खेर, कहा- क्या कमाल का आदमी है, उनसे बात करके अच्छा लगा

हिंदी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर कुछ दिनों पहले अपनी ब्लॉकबस्टर हो चुकी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर खूब सुर्ख़ियों में रहे थे. इस फिल्म की अपार सफ़लता ने अनुपम खेर को लगातार चर्चा में रखा था. 15 करोड़ रूपये के बजट में बनी इस फिल्म ने 250 करोड़ रूपये से भी ज़्यादा कमाई की थी.

anupam kher

बीते 38 सालों से अनुपम खेर हिंदी सिनेमा में काम कर रहे हैं. उन्होंने 500 से भी ज़्यादा फिल्मों में काम किया है और अपने हर एक किरदार से दर्शकों का दिल जीता है. अनुपम खेर अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से भी चर्चाओं में आ जाते हैं. सोशल मीडिया पर अनुपम खेर काफी सक्रिय पाए जाते है.

anupam kher

सोशल मीडिया पर अनुपम की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. अक्सर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट करने वाले अनुपम खेर ने हाल ही में सोशल मीडिया से कुछ ख़ास तस्वीरें साझा की है. इन तस्वीरों में वे दक्षिण भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता एसएस राजामौली से मुलाक़ात करते हुए नजर आ रहे हैं.

anupam kher

तस्वीरों को साझा करने के साथ ही अनुपम खेर ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है कि, ”क्या कमाल का आदमी है और क्या कमाल की बातचीत थी एक और केवल, अवारा एसएस राजामौली के साथ गोवा फेस्ट पर. संयुक्त परिवारों, बचपन की कहानियों, हमारे महाकाव्यों और निश्चित रूप से सिनेमा में जीवन के बारे में उनसे बात करके बहुत अच्छा लगा! जय हो”.

anupam kher

इंस्टाग्राम पर अनुपम ने कई तस्वीरें साझा की है. तस्वीरों में आप देख सकते है कि दोनों कलाकार एक दूसरे से काफी गर्मजोशी के साथ मिल रहे हैं. दोनों हाथ मिला रहे है. एक दूजे के पास खड़े होकर पोज दे रहे हैं वहीं दोनों गले भी मिल रहे हैं.

anupam kher

अनुपम ने इंस्टाग्राम के साथ ही इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से भी साझा किया है. अपने ट्वीट में अनुपम ने वही बातें लिखी है जो कि उन्होंने अपनी इंस्टा पोस्ट के कैप्शन में लिखी है.

अनुपम की इन पोस्ट पर फैंस ने भी खूब कमेंट्स किए है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”एक फ्रेम में मेरे दो पसंदीदा लोग”. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया है कि, ”सर आप बहुत जवान लग रहे हो”. वहीं कई फैंस ने हार्ट इमोजी तो कई फैंस ने फायर इमोजी कमेंट किए है.

anupam kher

अनुपम खेर के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म का नाम ‘ऊंचाई’ है. इस फिल्म में अनुपम के साथ अहम रोल में अमिताभ बच्चन, परिणीति चोपड़ा, डैनी डेंजोंगप्पा और बोमन ईरानी भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं.

anupam,

Back to top button
?>