बॉलीवुड

अक्षय कुमार की पहली एक्ट्रेस 16 साल बाद बॉलीवुड में कर रही हैं कमबैक…

हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार अक्षय कुमार को बॉलीवुड में काम करते हुए 31 साल का समय हो गया है. अक्षय कुमार बीते तीन दशकों से हिंदी सिनेमा पर राज कर रहे हैं. साल में आसानी से तीन से चार फ़िल्में लाने वाले अक्षय ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1991 में की थी.

akshay kumar

अक्षय की पहली फिल्म का नाम था ‘सौगंध’. सौगंध में अक्षय के साथ अभिनेत्री शांतिप्रिया (shanthi priya) ने काम किया था. बता दें कि अक्षय के साथ ही फिल्म ‘सौगंध’ शांतिप्रिया की भी पहली फिल्म थी. शांतिप्रिया का फ़िल्मी करियर काफी छोटा रहा है हालांकि अब सालों बाद वे वापसी के मूड में है.

shantipriya and akshay kumar

अक्षय कुमार के साथ ‘सौगंध’ में काम करने के अलावा उन्होंने दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ फिल्म फूल और अंगार में एवं लोकप्रिय अभिनेता सनी देओल के साथ वीरता जैसी फिल्म में काम किया था. इन फिल्मों के अलावा शांतिप्रिया ने और भी कई फिल्मों में काम किया था.

shantipriya and akshay kumar

90 के दशक के दर्शकों ने शांतिप्रिया के काम को काफी पसंद किया था हालांकि अचानक से बॉलीवुड छोड़कर शांतिप्रिया गायब हो गई थीं. शांतिप्रिया ने अपने करियर में बुरा दौर भी देखा है. शांतिप्रिया ने साल 1998 में दिवगंत अभिनेता सिद्धार्थ रे से शादी की थी लेकिन साल 2004 में सिद्धार्थ रे का निधन हो गया था.

shantipriya

जवानी में ही शांतिप्रिया विधवा हो गई थी. पति के असमय निधन के चलते शांतिप्रिया ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी थी और वे पूरी तरह गायब हो गई थी. हालांकि अब फैंस के लिए एक खुशखबरी यह है कि 16 साल के लंबे इंतज़ार के बाद शांतिप्रिया बड़े पर्दे पर वापसी की तैयारी में है.

shantipriya

हाल ही में शांतिप्रिया को रैंप पर वॉक करते हुए देखा गया था. इसके बाद अब खबरें है कि 52 साल की शांतिप्रिया बॉलीवुड में भी वापसी करेंगी. बता दें कि आख़िरी बार शांतिप्रिया ने रैंप वॉक साल 2006 में की थी और अब हाल ही में वे 16 सालों ने लंबे इंतज़ार के बाद रैंप वॉक करती हुई नजर आई हैं.

shantipriya

शांतिप्रिया ने खुद बताया है कि वे 16 साल बाद रैंप वॉक कर रही हैं. अभिनेत्री ने कहा कि मैंने आखिरी बार 2006 में रैंप वॉक की थी. उस पर वापस जाना मेरे लिए बहुत मजेदार रहा. एक डांसर होने के नाते मुझे परफॉर्म करने की आदत है और इसलिए लंबे वक्त के बाद इस वॉक को करने ने मुझे बिल्कुल भी घबराहट नहीं हुई.

बॉलीवुड से दूर रहने पर भी की बात…

शांतिप्रिया ने मीडिया से बात करते हुए बॉलीवुड से सालों तक दूर रहने पर भी बात की. उन्होंने कहा कि, ”मुझे कोई पछतावा नहीं है. मैंने एक मां और पत्नी की जिम्मेदारी निभाने के लिए ब्रेक लिया था. मैंने अपने कर्तव्य को पूरा किया फिर वापस आ गई जहां से मैं जुड़ी हूं”.

shantipriya

इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रही है शांतिप्रिया…

शांतिप्रिया की आने वाली फिल्म का नाम ‘सरोजनी’ है. यह उनकी हिंदी सिनेमा में कमबैक फिल्म साबित होगी. फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होगी और यह फिल्म अगले साल हिंदी सहित कन्नड, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज हो सकती है.

Back to top button