Viral

स्टेशन पर महिला ने गोविंदा के गाने पर किया डांस,लोग बोले ट्रेन न छूट जाए ‘आपके आ जाने से’-Video

बॉलीवुड के स्टार गोविंदा का एक गाना है-आपके आ जाने से…आपके आ जाने से ..दिल बहलता है मेरा आपको आ जाने से…, ये गाना एक बार फिर चर्चा में है। इस बार इसे चर्चा में लाया है एक बेहद साधारण महिला ने। गोविंदा की ये फैन रेलवे स्टेशन पर जब इस गाने पर झूमीं तो लोग देखते रह गए, इतनाे बढ़ियां तरीके से उन्होंने स्टेप दिये कि वहां मौजूद कुछ लोग थिरकने लगे। कुछ लोगों ने कह दिया कि कहीं ट्रेन ना छूट जाय… आपके आ जाने से..।

वायरल हुआ वीडियो

गोविंदा के गानों का क्रेज आज भी सिर चढ़ कर बोलता है। गोविंदा ने अपनी फिल्मी सफर में एक से एक हिट फिल्में और गाने दिए हैं। आज भी लोग उनके गानों को बेहद पसंद करते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है की महिला रेलवे स्टेशन पर खड़ी है और वह सिर पर पल्लू रख गोविंदा के गाने पर झूमकर डांस करती दिखाई दे रही है। यकीनन आप भी इस वीडियो को देख महिला को देखते ही रह जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nitu Mehna (@mehnanitu)

एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है की लाल साड़ी में एक महिला गोविंदा के गाने ‘आपके आ जाने से’  पर सिर पर पल्लू रख रेलवे स्टेशन पर डांस करती दिखाई दे रही है। कभी गोविंदा के स्टेप्स फॉलो करती दिखाई दे रही है तो कभी गिटार का स्टेप पर रही है।

खुद को थिरकने से रोक नहीं पाए लोग

वीडियो में देखा जा सकता है की महिला के पीछे खड़े लोग भी उनके स्टेप्स को फॉलो करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं महिला भी सब कुछ छोड़ मस्ती में अपना डांस इंजॉय कर रही है। इस वीडियो पर लोगों के जमकर कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- क्या बात है आंटी आपका डांस देख कर चेहरे पर स्माइल आ गई। तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा- अच्छा लगा आज भी ऐसे लोग हैं जो सच में दुनियादारी भूल अपनी लाइफ जीते हैं।

Back to top button