बॉलीवुड

आलिया भट्ट को Kiss करने के बाद सिद्धार्थ ने कहा था ‘बोरिंग’, दीपिका को लेकर भी दिया ऐसा बयान

बीते दिनों अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी के ब्रेकअप की खबरों ने खूब तूल पकड़ा था. हालांकि दोनों को जब एक साथ अभिनेता आयुष शर्मा और अर्पिता खान शर्मा की ईद पार्टी में देखा गया तो हर कोई हैरान था. दोनों को साथ देखने के बाद सब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया.

kiara advani and Sidharth Malhotra

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा का ब्रेकअप नहीं हुआ है. ईद पार्टी में दोनों के एक साथ नजर आने के चलते सारी अफवाहों को विराम लग गया है. दोनों साथ में बातचीत करते हुए भी दिखे थे. हालांकि आपको बता दें कि कियारा से पहले सिद्धार्थ अभिनेत्री आलिया भट्ट संग रिश्ते में थे.

kiara advani and Sidharth Malhotra

कुछ समय तक आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा का रिश्ता चला था. चाहे दोनों के प्यार को कोई मंजिल न मिल पाई हो लेकिन दोनों का रिश्ता काफी सुर्ख़ियों में रहा था. गौरतलब है कि सिद्धार्थ और आलिया के फ़िल्मी करियर की शुरुआत एक साथ ही हुई थी. दोनों कलाकारों ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम साल 2012 में रखे थे.

sidharth malhotra and alia bhatt

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों को ही बॉलीवुड में काम करते हुए 10 साल हो गए है. दोनों की पहली फिल्म थी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’. इस फिल्म का निर्देशन किया था करण जौहर ने. फिल्म में अहम रोल में वरुण धवन भी नजर आए थे. बता दें कि सिद्धार्थ और आलिया के साथ ही यह वरुण की भी पहली फिल्म थी.

sidharth malhotra and alia bhatt

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों को ही अपनी पहली ही फिल्म से लोकप्रियता और सफलता मिल गई थी. आज दोनों हिंदी सिनेमा के शानदार कलाकारों में गिने जाते हैं. फिल्म में आलिया और सिद्धार्थ के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी. दोनों ने पहली ही फिल्म से दर्शकों का दिल जीत लिया था.

sidharth malhotra and alia bhatt

बताया जाता है कि सिद्धार्थ और आलिया के बीच पहली ही फिल्म के सेट के दौरान दोस्ती का अच्छा रिश्ता बन गया था. वहीं जल्द ही दोनों कलाकारों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. जबकि इससे पहले दोनों का रोमांस फिल्म में देखने को मिले थे. दोनों के बीच ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में किसिंग सीन भी फिल्माए गए थे.

sidharth malhotra and alia bhatt

पहली ही फिल्म में किसिंग सीन देकर सिद्धार्थ और आलिया चर्चाओं में आ गए थे हालांकि एक बार सिद्धार्थ ने आलिया के साथ के किस पर कहा था कि उनका अनुभव अच्छा नहीं रहा है. बात है साल 2014 की जब अभिनेता ने एक साक्षात्कार दिया था. इसके साथ ही उन्होंने एक अभिनेत्री को किस करने की इच्छा जाहिर की थी.

sidharth malhotra and alia bhatt

एक साक्षात्कार के दौरान सिद्धार्थ से स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया भट्ट के साथ किसिंग सीन पर सवाल किया गया था. जवाब में सिद्धार्थ ने आलिया संग किस को बोरिंग बताया था. उन्होंने कहा था कि फिल्म में मेरे और आलिया के बीच किसिंग सीन का एक्पीरियंस अजीब था. सीन में हमें होंठ, सिर और नाक के हर एंगल का ध्यान रखना था, ये काफी टेक्निकल था. थोड़ी देर बाद ये काफी बोरिंग हो गया.

स्क्रीन पर दीपिका पादुकोण को किस करने की जताई थी इच्छा…

sidharth malhotra and deepika padukone

वहीं सिद्धार्थ से यह सवाल भी किया गया था कि वे स्क्रीन पर किस अभिनेत्री को किस करना चाहेंगे. जवाब में सिद्धार्थ ने मशहूर और खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण का नाम लिया था. उन्होंने कहा था कि उम्मीद है, लोगों को यह पसंद आएगा और मुझे भी.

Back to top button