बॉलीवुड

पत्नी मीरा के बाद शाहिद कपूर को यह शादीशुदा एक्ट्रेस लगती है सबसे आकर्षित, वजह है बेहद ख़ास

हिंदी सिनेमा के हैंडसम और मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर को बॉलीवुड में काम करते हुए करीब 19 साल का समय हो गया है. 41 साल के हो चुके शाहिद कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में की थी. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘इश्क विश्क’ आई थी.

shahid kapoor

शाहिद कपूर ने अपनी पहली फिल्म में अभिनेत्री अमृता राव के साथ काम किया था. इसके बाद दोनों कलाकारों ने सफल फिल्म ‘विवाह’ में भी काम किया था. अपने 19 साल के फ़िल्मी करियर में शाहिद कपूर ने कई शादार फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड में शाहिद ने अपनी पहचान ‘चॉकलेटी’ हीरो के रूप में भी बनाई है.

shahid kapoor

शाहिद कपूर पर लड़कियां जान छिड़कती थी. हालांकि शादी से पहले वे खुद अभिनेत्री करीना कपूर पर जान छिड़का करते थे. दरअसल एक समय था जब शाहिद और करीना कपूर का अफेयर था. दोनों कलाकारों ने अफेयर से खूब सुर्खियां बटोरी थी. शाहिद और करीना का अफेयर किसी से छिपा नहीं है.

shahid kapoor and kareena kapoor

साथ में एक अच्छा खासा समय बिताने के बाद शाहिद कपूर और करीना कपूर अलग हो गए थे. दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था. ब्रेकअप के बाद करीना कपूर ने तलाकशुदा अभिनेता सैफ अली खान से साल 2012 में शादी कर ली थी तो वहीं शाहिद ने साल 2015 में मीरा राजपूत संग ब्याह रचाया था.

shahid kapoor and kareena kapoor

गौरतलब है कि शाहिद अपनी पत्नी मीरा से उम्र में करीब 13 साल बड़े हैं. शाहिद अभी जहां 41 साल के हैं तो वहीं मीरा की उम्र अभी महज 28 साल हैं. शाहिद ने एक बार अपने एक साक्षात्कार के दौरान अपनी निजी जिंदगी पर खुलकर बात की थी और इस बात का खुलासा किया था कि अगर उनकी शादी मीरा राजपूत कपूर से नहीं होती तो वे कैसी लड़की से शादी करते.

shahid kapoor

एक साक्षात्कार के दौरान शाहिद से बड़ा ही मजेदार सवाल किया गया था. उनसे पूछा गया था कि उन्हें मीरा के अलावा कौन सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव लगता है. अभिनेता ने कैटरीना कैफ का नाम लिया था और कहा था कि वो खुद एक डांसर हैं और जब भी वो कैटरीना को डांस करते हुए देखते हैं तो उन्हें वो बेहद आकर्षक लगती हैं.

shahid kapoor

मीरा से नहीं होती शादी तो किससे करते ?

शाहिद से साक्षात्कार में उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा एक और मजेदार सवाल किया गया था. उनसे पूछा गया था कि यदि उनकी शादी मीरा से नहीं होती तो फिर वो किससे शादी करते? अभिनेता ने इस मजेदार सवाल का जवाब भी मजेदार ही दिया था. शाहिद ने जवाब में कहा था कि थोड़ी बड़ी लड़की से शादी करता.

mira rajput and shahid kapoor

शाहिद का जवाब सुनकर साक्षात्कार लेने वाले शख्स ने कहा था कि वैसे आजकल अपने से उम्र में बड़ी महिला से शादी का ट्रेंड भी है. इसके बाद शाहिद ने कहा था कि ‘मेरा मतलब मेरे से उम्र में बड़ी लड़की नहीं बल्कि मीरा से उम्र में बड़ी लड़की से था’.

बात शाहिद के वर्कफ़्रंट की करें तो शाहिद कपूर की क्रिकेट पर आधारित फिल्म ‘जर्सी’ हाल ही में रिलीज हुई थी. इसमें उनके साथ अहम रोल में मृणाल ठाकुर ने काम किया था हालांकि फिल्म फ्लॉप रही थी. फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई थी.

jersey

Back to top button