बॉलीवुड

इच्छा न होने पर भी रणबीर-आलिया की रिसेप्शन पार्टी में गई थी मलाइका अरोरा, अब किया ख़ुलासा

अभिनेत्री मलाइका अरोरा ने हाल ही में एक साक्षात्कार में अपनी निजी जिंदगी, अर्जुन कपूर संग रिश्ते और बीते दिनों हुए अपने कार एक्सीडेंट को लेकर खुलकर बात की है. गौरतलब है कि 2 अप्रैल की रात को मलाइका का एक्सीडेंट हो गया था. सड़क दुर्घटना में मलाइका को चोट भी आई थी.

malaika arora

मलाइका अरोरा किसी कार्यक्रम से अपने घर लौट रही थी तब ही पुणे से मुंबई जाते समय उनकी कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई थी. इस हादसे में अभिनेत्री को सिर पर चोट आई थी. वे अस्पताल में भर्ती रही थी. वहीं अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्होंने कई दिनों तक अपने घर पर ही आराम किया था.

malaika arora

इस हादसे के बाद मलाइका को पहली बार अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी की रिसेप्शन पार्टी में देखा गया था. लेकिन अपने हाल ही के साक्षात्कार में मलाइका ने बताया है कि रिसेप्शन पार्टी में जाने के लिए लोगों को उन्हें बहलाना पड़ा था.

malaika arora

मलाइका ने साक्षात्कार में बताया कि, “मैं शारीरिक रूप से पूरी तरह से फिट महसूस करती हूं, लेकिन मेरी मानसिक हालत अभी भी नाजुक है. मेरे अंदर डर, चिंता और एंग्जायटी है.

मुझे कहीं भी बाहर जाने के लिए बहलाया जाता है. यहां तक कि रणबीर और आलिया की शादी की पार्टी में जाने के लिए भी मुझे बहलाया गया था. गाड़ी में बैठे हुए, अपनी गाड़ी के पास इतने सारे लोगों को देखकर मैं घबरा गई थी. अब मैं जैसे ही कार के अंदर बैठती हूं सीट बेल्ट लगा लेती हूं. भले ही मैं पिछली सीट पर बैठी हूं तब भी”.

malaika arora

सड़क हादसे के बारे में बात करते हुए मलाइका ने आगे कहा कि, ”लोगों ने मुझे बताया कि मैं बेहोशी की हालत में लगातार अपनी मां और बेटे के बारे में पूछ रही थीं.

उस समय मैं सिर्फ दो प्रार्थनाएं कर रही थी, एक तो मैं मरना नहीं चाहती थी, दूसरा मैं अपनी आंखे नहीं खोना चाहती थी. वो हादसा बेहद डरावना था. कार के शीशे के छोटे-छोटे टुकड़े मेरी आंखों में घुस गए थे और मुझे कुछ भी ठीक से दिख नहीं रहा था. उस समय मैं सेट पर वापस जाने के बारे में भी बड़बड़ा रही थी”.

malaika arora

मलाइका ने साक्षात्कार में अर्जुन संग शादी को लेकर बात करते हुए कहा कि, ”मुझे लगता है कि हमारा रिश्ता एक ऐसी जगह पर है जहां हम उसे आगे ले सकते हैं. हम बहुत सी चीजों पर चर्चा कर रहे हैं. हम एक ही स्तर पर हैं.

एक-दूसरे की सोच और विचार के साथ. हम सच में एक- दूसरे को चाहते हैं और कई चीजें अलग भी है. मैं हमेशा उनसे कहती हूं कि मैं तुम्हारे साथ बूढ़ी होना चाहती हूं. हम बाकी का पता लगा लेंगे, लेकिन मैं जानती हूं कि वह मेरे लिए बिल्कुल सही हैं”.

malaika arora

Back to top button