बॉलीवुड

अजय देवगन ने बताई शाहरुख़ संग अपने रिश्ते की सच्चाई, कहा- हम हमेशा एक दूजे के लिए खड़े रहते है

हिंदी सिनेमा के दो बड़े सुपरस्टार अजय देवगन और शाहरुख़ खान ने बीते दिनों पान मसाला कंपनी विमल के लिए साथ में विज्ञापन किया था. हाल ही में दोनों के साथ विमल के एड पर बॉलीवुड के एक और दिग्गज सुपरस्टार अक्षय कुमार भी जुड़े थे लेकिन इस पर तब काफी विवाद हुआ था. हालांकि अजय के साथ शाहरुख़ के आने पर इस तरह की चीजें देखने को नहीं मिली थी.

akshay kumar

शाहरुख़ और अजय को एक साथ विज्ञापन में देखकर फैंस काफी खुश थे. दोनों का यही हिंदी सिनेमा में तीन दशक से दबदबा है. दोनों ही भारत के साथ ही दुनियाभर में काफी लोकप्रिय हैं. दोनों बड़े स्टार्स का स्टारडम अव्वल दर्जे का है. हालांकि कई मौकों पर इस तरह की खबरें भी आई है कि अजय और शाहरुख़ के बीच रिश्ते ठीक नहीं रहे हैं.

shahrukh and ajay

मीडिया में कई बार दावा किया गया है कि दोनों स्टार्स के बीच रिश्ते ठीक नहीं रहे हैं और दोनों के बीच दुश्मनी भी बताई गई है लेकिन हाल ही में अपने एक साक्षात्कार में अजय ने अपने और शाहरुख़ के रिश्ते पर बात की है. उनसे उनके और शाहरुख खान के बीच कोल्ड वॉर को लेकर सवाल किया गया था.

shahrukh and ajay

अपने एक हालिया साक्षात्कार में अजय देवगन ने बताया कि, 90 के दशक में हम 6-7 लोगों (अक्षय कुमार, अजय देवगन, शाहरुख़ खान, सलमान खान, आमिर खान, सुनील शेट्टी, सैफ अली खान) ने साथ में ही अपना करियर शुरू किया था या एक-दो साल के गैप पर इंडस्ट्री में आए थे. हम सभी एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. हम सभी एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं. मेरे और शाहरुख के बारे में मीडिया कुछ भी लिख सकती है, मगर ऐसा कुछ नहीं है.

shahrukh and ajay

अजय ने अपने साक्षात्कार में आगे इस बात का खुलासा किया कि हम फोन पर बात करते हैं और सब ठीक है. जब भी कोई एक परेशानी में होता है तो दूसरा उसके साथ खड़ा होता है. हम एक-दूसरे पर भरोसा करते हैं, हम एक-दूसरे में विश्वास करते हैं. अगर कोई कहता है कि वह उनके साथ है तो उसका मतलब ये है कि वो उनके साथ ही है. हमारे बीच में कभी कोई प्रॉब्लम नहीं हुई है.

फैंस को भी ठहराया जिम्मेदार…

shahrukh and ajay

अजय ने अपने और शाहरुख़ के बीच की अफवाओं को लेकर यह भी कहा कि कभी कभी हमारे फैंस आपस में लड़कर इस तरह की अफवाहें उड़ा देते है. उन्होंने कहा कि इनको नियंत्रित करना हमारे हाथ में नहीं है. अजय देवगन ने जोर देते हुए आगे कहा कि मैं सभी फैंस को बता दूं कि हम सभी एक हैं. अगली बार से हमारे लिए लड़ाई मत कीजिएगा.

Back to top button