बॉलीवुड

एक्सीडेंट के बाद मलाइका के मन में बैठ गया था डर, कहा- बेहोशी में इन दो लोगों को कर रही थी याद

अपनी फिटनेस के साथ ही लोगों को अपनी खूबसूरती से भी दीवाना बनाने वाली मशहूर अदाकारा मलाइका अरोरा सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. कभी अपने डांस, कभी अपनी तस्वीरों, कभी अपने वीडियो तो वे कभी अर्जुन कपूर संग रिश्ते को लकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती हैं.

malaika arora

करीब एक माह पहले मलाइका अरोरा सड़क हादसे में चोटिल हो जाने के चलते सुर्ख़ियों में रही थी. बता दें कि 2 अप्रैल को मुंबई पुणे हाइवे पर मलाइका की कार का एक्सीडेंट हो गया था. वे शाम के समय किसी कार्यक्रम से लौट रही थी जहां हाइवे पर उनकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया था और हादसे में उन्हें सिर में चोट आई थी.

malaika arora

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेवा (मनसे) के कार्यकर्ताओं की मदद से मलाइका को अस्पताल पहुंचाया गया था. करीब एक दिन तक मलाइका को अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था. बता दें कि उस हादसे से मलाइका अब तक पूरी तरह से उबर नहीं पाई है. वे ठीक तो हो चुकी है हालांकि अभी उन्हें कुछ और समय लगेगा.

malaika arora

मलाइका ने हाल ही में एक साक्षात्कार में अपने कार एक्सीडेंट को लेकर बात की है. इस दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि जब उनका एक्सीडेंट हुआ था तो वे बेहोशी की हालत में दो लोगों का नाम ले रही थी. एक तो वे अपनी मां को याद कर रही थी वहीं उनकी जुबान पर दूसरा नाम अपने बेटे अरहान खान का था.

चारों तरफ खून ही खून था…

malaika arora

मलाइका ने बताया कि, “मुझे याद है कि मेरे चारों तरफ खून ही खून था. मेरी फैमिली, अर्जुन और सभी लोग वहां जल्दी-जल्दी पहुंचे और सभी लोग घबरा गए थे. एक्सीडेंट के 1 हफ्ते बाद मैंने अपना चेहरा देखा और माथे पर चोट का निशान था. यह निशान मुझे हमेशा याद दिलाएगा कि उस दिन क्या हुआ था, लेकिन इससे मैं रुकूंगी नहीं”.

कार में बैठने से लगने लगा डर…

malaika arora and arhaan khan

मलाइका ने इस बात का खुलासा भी किया कि, “लोगों ने मुझे बताया कि मैं बेहोशी की हालत में लगातार अपनी मां और बेटे के बारे में पूछ रही थीं. उस समय मैं सिर्फ दो प्रार्थनाएं कर रही थी, एक तो मैं मरना नहीं चाहती थी, दूसरा मैं अपनी आंखे नहीं खोना चाहती थी. वो हादसा बेहद डरावना था. 15 दिन के उस ट्रॉमा में मुझे कार में बैठने में डर लगता था. कार के शीशे के छोटे-छोटे टुकड़े मेरी आंखों में घुस गए थे और मुझे कुछ भी ठीक से दिख नहीं रहा था”.

arjun kapoor and malaika arora

मलाइका ने साक्षात्कार ने अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर भी बात की. साथ ही उन्होंने अर्जुन संग शादी पर भी चुप्पी तोड़ी. अभिनेत्री ने कहा कि, ”हर रिलेशनशिप में लोग उसे अगले लेवल तक ले जाने का प्लान करते है. अर्जुन के साथ रिलेशनशिप में मैं काफी खुश और पॉजिटिव हूं. हमें एक दूसरे से प्यार है और हम हर दिन रोमांस करते हैं. बाकी चीजें आगे समझ आ जाएंगी, लेकिन मुझे पता है कि वही मेरा सही पार्टनर है”.

arjun kapoor and malaika arora

मलाइका ने कहा कि, ”मुझे लगता है कि हमारा रिश्ता एक ऐसी जगह पर है जहां हम उसे आगे ले सकते हैं. हम बहुत सी चीजों पर चर्चा कर रहे हैं. हम एक ही स्तर पर हैं. एक-दूसरे की सोच और विचार के साथ.

हम सच में एक- दूसरे को चाहते हैं और कई चीजें अलग भी है. हम इसके बारे में हंसते और मजाक करते हैं, लेकिन हम इसे लेकर बेहद गंभीर भी हैं. मैं हमेशा उनसे कहती हूं कि मैं तुम्हारे साथ बूढ़ी होना चाहती हूं. हम बाकी का पता लगा लेंगे, लेकिन मैं जानती हूं कि वह मेरे लिए बिल्कुल सही हैं”.

malaika arora and arjun kapoor

Back to top button