बॉलीवुड

विक्की के नए एड पर लोगों के निशाने पर आए सलमान, जमकर लिए एक्टर के मजे, जानें क्या कहा ?

फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ से ख़ास सफलता और लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता विक्की कौशल हिंदी सिनेमा के उभरते हुए कलाकार हैं. साल 2015 में आई फिल्म ‘मसान’ से बतौर मुख्य अभिनेता अपने करियर की शुरुआत करने वाले विक्की कौशल आज हिंदी सिनेमा का एक जाना माना नाम हैं.

vicky kaushal and katrina kaif

विक्की कौशल लगातार एक के बाद एक फ़िल्में किए जा रहे हैं. वहीं वे लगातार विज्ञापनों में भी काम कर रहे हैं. हाल ही में विक्की कौशल का एक और नया एड सामने आया है. इसके चलते विक्की खूब सुर्ख़ियों में आ गए है. इसकी वजह बेहद ख़ास और अलग है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

बता दें कि विक्की अब एक कोल्ड ड्रिंक कंपनी का भी एड कर रहे हैं. विक्की का वीडियो वायरल होने के बाद लोग उनके खूब मजे भी लें रहे हैं. वहीं मजाक-मजाक में लोग अभिनेता सलमान खान पर भी तंज कस रहे हैं. विक्की का कोल्ड ड्रिंक का नया विज्ञापन सुर्ख़ियों में है.

vicky kaushal

बता दें कि विक्की जो एड कर रहे हैं वो पहले सलमान खान करते थे. इस वजह से फैंस इस पर खूब मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. इस विज्ञापन को खुद विक्की ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी साझा किया है. वहीं उन्होंने इंस्टा पर इसका वीडियो भी पोस्ट किया है. विक्की इसमें दुकानदार से कहते है कि चार्जर देना. विक्की को दुकानदार चार्जर के बदले लाल रंग की ड्रिंक दे देता है और उसे विक्की पीने लगते है.

10 सेकेंड का वीडियो साझा करने के साथ विक्की ने कैप्शन में लिखा है कि, ”कम बैटरी, कौन डिस? थम्स अप द्वारा चार्ज किया गया. पियो और 100% चार्ज रहो”. विज्ञापन में विक्की कौशल सफेद टी-शर्ट के साथ काली और सफेद रंग की हुडी के साथ नजर आ रहे हैं. विक्की का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं फैंस खूब मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”सलमान की गर्लफ्रेंड हड़पने के बाद उनका विज्ञापन भी हड़प लिया है…वाह क्या बात है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

एक यूजर ने विक्की के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”मैंने आपका विज्ञापन टीवी में कई बार देखा है”. वहीं आगे एक यूजर ने लिखा है कि, ”आप अपनी सभी तस्वीरों में अच्छी तरह मुस्कुराने का काम कैसे कर लेते है”. एक यूजर लिखता है कि, ”आपको देख कर ही हम सिर से पैर तक चार्ज हो जाते हैं”. एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”भाई थम्स अप वालो को अब चार्जर बनाने के लिए भी बोल दो, इसी से काम चला लेंगे हम”.

vicky kaushal

बता दें कि विक्की से पहले सलमान खान भी कोल्ड ड्रिंक का एड करते थे. विक्की का यह एड आने के बाद लोग सलमान खान पर मजाकिया तंज कस रहे हैं. गौरतलब है कि कैटरीना कैफ सलमान की गलफ्रेंड रह चुकी हैं. बाद में विक्की और कैटरीना का नाम जुड़ा. दोनों कलाकारों ने बीते साल दिसंबर में शादी कर ली थी. दोनों साथ में एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं.

katrina kaif and vicky kaushal

विक्की कौशल के वर्कफ़्रंट पर नजर डालें तो उनके पास इस समय कई फ़िल्में है. उनकी आगामी फिल्मों में ‘सैम बहादुर’, ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’, ‘गोविंदा मेरा नाम’ और ‘लुका छिपी 2’ शामिल है. फिल्म ‘लुका छिपी 2’ में वे अभिनेत्री सारा अली खान संग रोमांस करते हुए दिखेंगे. विक्की आख़िरी बार 2021 में आई फिल्म ‘सरदारा उधम’ में नजर आए थे.

vicky kaushal sara ali khan

Back to top button