बॉलीवुड

सोहेल संग रिश्ते में थी महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट,बनने वाली थी खान परिवार की बहू लेकिन..’

हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्देशक महेश भट्ट की छोटी बेटी आलिया भट्ट ने हाल ही में अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की थी. आलिया आज के दौर की कामयाब अभिनेत्री हैं. वहीं 90 के दशक में महेश की बड़ी बेटी पूजा भट्ट ने भी बॉलीवुड में धूम मचाई थी. पूजा ने इस दौर में कई फिल्मों में काम किया.

pooja bhatt

पूजा भट्ट हिंदी सिनेमा में बड़ा नाम नहीं कमा सकी हालांकि उन्होंने कुछ एक अच्छी फ़िल्में दी है. पूजा का नाम कभी अभिनेता रणवीर शौरी के साथ जुड़ा था. दोनों का रिश्ता सुर्ख़ियों में रहा था लेकिन बाद में पूजा ने एक बिजनेसमैन से शादी कर ली थी. जबकि इससे पहले वे अभिनेता सोहेल खान संग भी रिश्ते में रही.

pooja bhatt

पूजा सोहेल खान संग रिश्ते में बेहद गंभीर थी. वे सोहेल और उनके परिवार को पसंद करती थी और पूजा सोहेल संग ब्याह रचाने के ख्वाब भी देखने लगी थीं. हालांकि पूजा और सोहेल का रिश्ता ज़्यादा लंबा नहीं चला था. एक बार एक साक्षात्कार के दौरान पूजा ने अपने और सोहेल के रिश्ते पर खुलकर बात की थी. पूजा ने साल 1995 में स्टारडस्ट मैगजीन के साथ एक इंटरव्यू में काफी कुछ कहा था.

pooja bhatt and sohail khan

महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा ने साक्षात्कार में सोहेल खान और खान परिवार के बारे में कहा था कि, ”मैं उनके परिवार के साथ बहुत सहज हूं. वे वास्तव में अच्छे हैं. मुझे वहां बहुत अच्छा लग रहा है. मुझे यह महसूस कराया जाता है कि मेरा इस घर से नाता है. मैं उन सभी का बहुत सम्मान करती हूं क्योंकि कोई सवाल नहीं पूछा जाता है. उन्होंने मुझे वह होने दिया जो मैं हूं. वे मुझे मेरी हर बात पसंद करते हैं. वे मेरे परिवार की तरह हैं”.

pooja bhatt and sohail khan

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने आगे कहा था कि, ”मैं उनके पिता से बहुत प्यार करती हूं. मैं हाल ही में अरबाज से मिली और मुझे वो पसंद आए. बेबी (अलवीरा) बहुत अच्छी है. उनकी मां एक बेहतरीन शख्स है. मैं मानती हूं कि सलमान और मैं शुरू में किसी अजीब कारणों की वजह से एक-दूसरे से नफरत करते थे. ऐसा शायद इसलिए भी हुआ होगा क्योंकि मैंने प्यार भरी फिल्में नहीं की. लेकिन आज हमारी बनती है और हम एक बड़े सुखी परिवार की तरह हैं”.

pooja bhatt and sohail khan

पूजा ने यह भी बताया था कि वे सोहेल खान संग शादी करना चाहती थीं. अभिनेत्री ने कहा था कि, ”मुझे पता है हमारे रिश्ते को कई लोग पसंद नहीं करते लेकिन मैं प्रतिक्रिया करने में समय भी बर्बाद नहीं करना चाहती. शादी निश्चित रूप से मेरे दिमाग में है, लेकिन सोहेल एक निर्देशक के रूप में नए करियर की दहलीज पर हैं और मैं शादी का अंतिम फैसला लेने से पहले दो साल का इंतजार करना चाहती हूं. हम एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं”.

pooja bhatt and sohail khan

पूजा ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा था कि, ”हमारा रिश्ता कई कारणों की वजह से आगे बढ़ा और बढ़िया चल रहा है और ये कारण हैं- विश्वास, सम्मान और समझ. हम अपने रिश्ते की कीमत जानते हैं. लोग बातें करेंगे हमारे बारे में. लेकिन मैं मैच्योर हूं और खुद को संभालना जानती हूं. मैं अपनी शर्तों पर अपनी जिंदगी जीती हूं. मैं केवल खुद के प्रति जवाबदेह हूं. रही बात दुनिया कि तो मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता”.

pooja bhatt

ब्रेकअप के बाद सोहेल खान ने साल 1998 में सीमा खान से शादी कर ली थी. दोनों दो बेटों के माता-पिता बने थे. वहीं पूजा ने साल 2004 में बिजनेसमैन मनीष मखीजा से शादी रचाई थी हालांकि दोनों ने साल 2011 में तलाक लेकर अपने रिश्ते खत्म कर लिए थे.

pooja bhatt

Back to top button