बॉलीवुड

एआर रहमान ने शेयर की बेटी की शादी की तस्वीर, ख़ातिजा ने इस शख्स को बनाया जीवनसाथी

हिंदी सिनेमा के मशहूर संगीतकार और गायक एआर रहमान के घर में खुशियों ने दस्तक दी है. एआर रहमान की बेटी ख़ातिजा रहमान ने शादी रचा ली है. इस बात की जानकारी खुद रहमान ने दी है. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से एक पोस्ट की है और बताया है कि उनकी बेटी ख़ातिजा ने अपने मंगेतर संग ब्याह रचा लिया है.

ar rahman and daughter

एआर रहमान ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बेटी और दामाद की तस्वीर साझा कर शादी की जानकारी अपने तमाम फैंस के साथ साझा की है. सोशल मीडिया पर ख़ातिजा की शादी की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. बता दें कि रहमान की बेटी ख़ातिजा रहमान ने अपने मंगेतर रियासदीन रियान से शादी की है.

ar rahman and daughter

रहमान द्वारा साझा की गई तस्वीर में आप देख सकते है कि सोफे पर ख़ातिजा अपने पति रियासदीन रियान संग बैठी हुई हैं. वहीं सोफे के ठीक पीछे रहमान खड़े हुए नजर आ रहे हैं. सभी कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं. बेटी की शादी की तस्वीर ट्विटर पर साझा करने के साथ रहमान ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ”ईश्वर इस नए जोड़े को आशीर्वाद दें, आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए अग्रिम धन्यवाद”.

बता दें कि ख़ातिजा के पति रियासदीन रियान पेशे से एक ऑडियो इंजीनियर हैं. रहमान ने ट्विटर के साथ ही बेटी की शादी की यह तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से भी साझा की है. वहीं उन्होंने कैप्शन भी यही रखा है. समाचार लिखे जाने तक इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर 3 लाख 35 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे.

ar rahman

रहमान की पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स कर नव विवाहित जोड़े को शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”नवविवाहित को बधाई सर, आपके परिवार को शुभकामनाएं”. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, ”इतनी प्यारी पारिवारिक तस्वीर. सर्वशक्तिमान अल्लाह आप दोनों को हमेशा खुश रखे खतीजा रहमान दीदी और रियासदीन भाई …अमीन”.

ar rahman

ख़ातिजा और रियासदीन की शादी की तस्वीर पर मशहूर गायिका श्रेया घोषाल ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है कि, ”हार्दिक बधाई खतीजा और रियासदीन रियान. भगवान इस खूबसूरत जोड़ी को आशीर्वाद दें”. बता दें कि ख़ातिजा और रियासदीन बीते साल 29 दिसंबर को सगाई कर चुके थे. जबकि अब दोनों विवाह बंधन में बंध चुके हैं.

Back to top button