बॉलीवुड

48 की उम्र में मलाइका ने जताई अर्जुन संग शादी की इच्छा, कहा- मैं उनके साथ बूढ़ी होना चाहती हूं

हिंदी सिनेमा के दो जाने माने कलाकार अभिनेत्री मलाइका अरोरा और अभिनता अर्जुन कपूर का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. दोनों पांच साल से एक दूजे को डेट कर रहे हैं और दोनों एक दूजे पर खुल्लम खुल्ला प्यार की बरसात करते हुए नजर आते हैं. दोनों की जोड़ी काफी लोकप्रिय और चर्चित है.

48 साल की मलाइका अरोरा और 36 साल के अर्जुन कपूर का रिश्ता समय के साथ मजबूत होते जा रहा है और दोनों का प्रेम भी परवान चढ़ते जा रहा है. अब तक कई बार कपल की शादी की भी चर्चा हुई है. दोनों इस बात को कह चुके है कि वे शादी करेंगे हालांकि शादी कब होगी यह तो बस ये दोनों ही जानें.

arjun kapoor and malaika arora

सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों एक दूजे पर प्यार लुटाते हुए देखें जाते हैं. दोनों ने कई मौकों पर अपने साक्षात्कार में भी एक दूजे को लेकर बात की है और एक बार फिर से मलाइका ने अपने हालिया साक्षात्कार में काफी कुछ कह दिया है. उन्होंने यह साफ कह दिया है कि वे अर्जुन से शादी करना चाहती हैं. उन्होंने हाल ही में अर्जुन कपूर संग अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है.

arjun kapoor and malaika arora

एक्ट्रेस ने हाल ही में एक साक्षात्कार में बताया कि, ”वह दोनों अपने रिश्ते को भविष्य के तौर पर देखते हैं. वह अर्जुन कपूर को खुद के लिए सबसे सही इंसान मानती है और वह अक्सर अपने रिश्ते को एक नाम देना चाहते हैं. सबसे जरूरी बात ये है कि, अगर हम जानते हैं कि एक-दूसरे के साथ खुश हैं और भविष्य में भी खुश रहेंगे तो फिर आप सभी चीज समझ रहे हैं”.

arjun kapoor and malaika arora

अपने साक्षात्कार में एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ”मुझे लगता है कि हमारा रिश्ता एक ऐसी जगह पर है जहां हम उसे आगे ले सकते हैं. हम बहुत सी चीजों पर चर्चा कर रहे हैं. हम एक ही स्तर पर हैं. एक-दूसरे की सोच और विचार के साथ. हम सच में एक- दूसरे को चाहते हैं और कई चीजें अलग भी है”.

arjun kapoor and malaika arora

मलाइका अरोरा ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा कि, ”हम इसके बारे में हंसते और मजाक करते हैं, लेकिन हम इसे लेकर बेहद गंभीर भी हैं. मैं हमेशा उनसे कहती हूं कि मैं तुम्हारे साथ बूढ़ी होना चाहती हूं. हम बाकी का पता लगा लेंगे, लेकिन मैं जानती हूं कि वह मेरे लिए बिल्कुल सही हैं”.

arjun kapoor and malaika arora

गौरतलब है कि अर्जुन और मलाइका की शादी की चर्चा लंबे समय से हो रही है. अब मलाइका के इस बयान के बाद चर्चाएं और तेज हो गई है. अब माना अजा रहा है कि दोनों कलाकार जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

Back to top button
?>