बॉलीवुड

राम चरण के दीदार को बेताब दिखें फैंस, एक झलक पाने के लिए होटल की दीवारों पर चढ़े, देखें Video

कई दक्षिण भारतीय सितारें लोकप्रियता, सफलता और फैन फॉलोइंग के मामले में हिंदी सिनेमा के बड़े-बड़े स्टार को टक्कर देते हैं. साउथ के सुपरस्टार राम चरण भी एक ऐसे ही कलाकार हैं. राम चरण ने कम समय में ही दक्षिण भारतीय सिनेमा में अपना ख़ास और बड़ा मुकाम बना लिया है.

राम चरण न केवल दक्षिण भारतीय सिनेमा तक सीमित है बल्कि अब उन्हें पूरे देश में पहचाना जाता है है जबकि ‘आरआरआर’ की अपार सफ़लता के बाद राम चरण को देश के बाहर भी लोकप्रियता मिली है. राम को फैंस उनकी अदाकारी के लिए तो पसंद करते ही हैं वहीं फैंस उनके शांत स्वभाव पर भी जान छिड़कते हैं.

ram charan

राम चरण अक्सर अपने फैंस से घिरे हुए नजर आते हैं. राम की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. ऐसा ही एक नजारा फिर से देखने को मिला है. हाल ही में राम चरण विशाखापत्तनम पहुंचे थे. बुधवार को उनका विशाखापत्तनम में शानदार तरीके से स्वागत किया गया.

ram charan

राम को देखने के लिए भारी संख्या में फैंस जमा हुए थे. हवाई अड्डे ओर सैकड़ों की संख्या में फैंस उनके स्वागत के लिए पहुंचे थे. राम चरण ने हवाई अड्डे पर अपने फैंस का अभिवादन किया और इसके बाद वे होटल के लिए रवाना हो गए. हालांकि फैंस ने उनका साथ नहीं छोड़ा. फैंस भी अपने चहेते कलाकार के पीछे-पीछे जाने लगे.

ram charan

राम चरण को देखने के लिए कई फैंस तो होटल की दीवारों तक पर चढ़ गए. ये दृश्य बताते है कि राम चरण की लोकप्रियता किस कदर बढ़ रही है. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे है जिनमें यह नजारा देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर इन्हें काफी पसंद किया जा रहा है.

गौरतलब है कि राम चरण आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए आए हुए हैं. फिल्म के नाम को लेकर तो कोई जानकारी सामने नहीं आई है हालांकि बताया जा रहा है कि राम फिल्म में एक आईएएस अधिकारी के किरदार में देखने को मिलेंगे. इसका निर्देशन शंकर द्वारा किया जा रहा है. राम के साथ इस फिल्म में अहम रोल में हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा कियारा आडवाणी नजर आएंगी.

बता दें कि राम चरण को लेकर इस तरह की दीवानगी फैंस के बीच कुछ दिनों पहले भी देखने को मिली थी. दरअसल वे अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘आचार्य’ की सफ़लता के लिए अपने पिता और मेगास्टार चिरंजीवी के साथ आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा स्थित कनकदुर्गा मंदिर पहुंचे थे. जहां दोनों स्टार्स को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी थी. इस दौरान कई फैंस मंदिर की रेलिंग फांदकर अंदर आ गए और कईयों ने तो हदें पार कर दी. वे मंदिर की दान पेटी पर ही चढ़ गए.

ram charan

वर्कफ़्रंट की बात करें तो राम चरण की फिल्म ‘आचार्य’ हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म में पहली बार राम अपने पिता चिरंजीवी के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ रहे हैं हालांकि पिता और पुत्र की जोड़ी को दर्शकों का साथ नहीं मिला है. बॉक्स ऑफिस पर राम की यह फिल्म असफल साबित हुई है.

ram charan

राम चरण इससे पहले फिल्म ‘आरआरआर’ से खूब सुर्ख़ियों में रहे थे. एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने दुनियाभर में 1100 करोड़ रूपये की कमाई की थी. राम के साथ अहम रोल में जूनियर एनटीआर भी थे. फिल्म में राम और जूनियर एनटीआर के काम की खूब सराहना हुई थी.

rrr

Back to top button
?>