बॉलीवुड

कंगना ने फिर साधा बॉलीवुड पर निशाना, कहा- यौन शोषण यहां आम बात है, यह इंडस्ट्री का काला सच है

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों दो वजह से खूब चर्चा में चल रही है. एक तो अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर और दूसरी वजह है कंगना का शो ‘लॉकअप’. कंगना एकता कपूर के इस शो में होस्ट की भूमिका में नजर आ रही हैं.

kangana ranaut

कंगना का यह शो लगातार चर्चाओं में बना हुआ है. कंगना के शो पर अक्सर प्रतियोगी अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई हैरानी भरे खुलासे भी करते रहते हैं. वहीं कंगना भी अपने बयानों से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अब हाल ही में कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना साधते हुए कहा है कि बॉलीवुड और फैशन इंडस्ट्री में युवाओं का यौन शोषण कोई नई बात नहीं है.

kangana ranaut

कंगना ने इसे आम बात करार दिया है. एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने बयान से ख़बरों में आ गई हैं. उन्होंने कहा है कि, ”हम इस इंडस्ट्री का कितना भी बचाव करें पर यह सच है. यह बहुत सारे अवसर देता है या कई सपनों को भी तोड़ देता है. लोगों को स्थायी रूप से डरा देता है. इंडस्ट्री का ये काला सच है”.

kangana ranaut and sayesha shinde

बता दें कि कंगना ने यह बयान शो की प्रतियोगी सायशा शिंदे की बात के बाद दिया था. दरअसल सायशा शिंदे ने अपने साथ हुई किसी घटना का जिक्र किया था. इसके बाद कंगना ने कहा कि मुझे एक प्रमुख फैशन डिजाइनर ने एक्सप्लोर किया था. एक्ट्रेस के मुताबिक फिल्म इंडस्ट्री में यह आम बात है.

kangana ranaut

कंगना रनौत ने कहा कि, ”यहां तक ​​कि जब यहां (बॉलीवुड) में मीटू हुआ, तो उसका क्या हुआ? कुछ नहीं. वो लड़कियां जो बाहर आई थी, वो सब गायब हैं, सबकी सब गायब हैं और जिनको मैंने समर्थन किया था, उसके लिए मुझे इंडस्ट्री से प्रतिबंधित कर दिया गया था. मुझे तो इंडस्ट्री से प्रतिबंधित कर दिया गया था लेकिन जिन महिलाओं का मैंने समर्थन किया था, वे आज गायब सी हो गईं”.

फैंस को कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ का इंतजार…

गौरतलब है कि कंगना किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती है. वे किसी भी मुद्दे पर बोलने में डरती नहीं है. हिंदी सिनेमा में ‘क्वीन’ के नाम से लोकप्रिय कंगना आख़िरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आई थी. यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व सीएम और दक्षिण भारतीय सिनेमा की अदाकारा जयललिता के जीवन पर आधारित थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

कंगना अब अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. कंगना की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है और अभिनेत्री की इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें भी है. कंगना के साथ इस फिल्म में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal), दिव्या दत्ता (Divya Dutta) भी अहम रोल में हैं. फिल्म 20 मई को रिलीज होगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

Back to top button