बॉलीवुड

परिणीति चोपड़ा ने गाया ऐसा गाना सुनकर भावुक हो गए मिथुन चक्रवर्ती, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

परिणीति चोपड़ा हिंदी सिनेमा की प्रतिभावान अदाकाराओं में गिनी जाती हैं. परिणीति को हिंदी सिनेमा में काम करते हुए एक दशक हो गया है. बता दें कि रिश्ते में परिणीति मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की बहन लगती हैं. परिणीति ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है.

parineeti chopra

अपने एक दशक के लंबे फ़िल्मी करियर में परिणीति कई शानदार हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 33 साल की हो चुकी परिणीति का जन्म हरियाणा के अंबाला में 22 अक्टूबर 1988 को हुआ था. परिणीति अपनी अदाकारी के साथ ही अपने स्वभाव से भी फैंस का दिल जीत लेती हैं.

parineeti chopra

परिणीति ने मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स की पढ़ाई की है और उनके पास इन तीनों क्षेत्रों में डिग्री हैं. परिणीति बताती है कि वे आसानी से किसी बड़ी बैंक में लन्दन में नौकरी कर रही होती हालांकि परिणीति ने फ़िल्मी दुनिया में करियर बनाने का मन बनाया था.

parineeti chopra

अपने एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा था कि, ”मैं अपनी पूरी जिंदगी एक बैंकर बनना चाहती थी. मैंने इसके लिए पढ़ाई की. मैंने इंग्लैंड में अपनी पढ़ाई के लिए 50 लाख रुपये खर्च किए थे, और मैं लोन पर थी. जब मुझे नौकरी नहीं मिल पाई, मैंने बिना सोचे मुंबई आने का फैसला किया. मुंबई का टिकट खरीदने का इकलौता कारण था कि उसका टिकट दिल्ली से सस्ता था”.

parineeti chopra

बतौर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘लेडीज वर्सेसज रिकी बहल’ से हुई थी. यह फिल्म साल 2011 में प्रदर्शित हुई थी. परिणीति ने अपने 10 से 11 साल के करियर में ‘गोलमाल अगेन’, ‘जबरिया जोड़ी’, ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’, ‘संदीप और पिंकी फरार’, ‘साइना’, ‘इश्कजादे’ और ‘शुद्ध देसी रोमांस’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

parineeti chopra

परिणीति ने हाल ही में टीवी पर भी डेब्यू किया था. वे टीवी के रियलिटी शो ‘हुनरबाज: देश की शान’ में जज के रूप में नजर आई थीं. उनके साथ दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और फिल्म निर्देशक करण जौहर भी जज थे. बता दें कि एक शानदार अदाकारा होने के साथ ही परिणीति एक अच्छी गायिका भी हैं.

pari

वे कई मौकों पर गा चुकी हैं. वहीं ‘हुनरबाज: देश की शान’ के सेट पर भी उन्होंने कई मौकों पर गाना गाया था. उनकी आवाज काफी सुरीली है और वे काफी अच्छा गाती हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे ‘लग जा गले’ गाना जाती हुई नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

परिणीति ने जो वीडियो साझा किया है वो शो से जुड़ा हुआ है. इसमें मिथुन और करण के साथ ही नीतू कपूर एवं नोरा फतेही भी नजर आ रही हैं. बड़ी सुरीली आवाज में परिणीति ‘लग जा गले’ गाना गा रही हैं. मिथुन परिणीति की काफी तारीफ़ करते है और उनका गाना सुनकर वे थोड़े भावुक भी हो जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

Back to top button