बॉलीवुड

आयुष-अर्पिता की पार्टी में साथ दिखी कंगना और कियारा, लेकिन इस हरकत के कारण हैरत में पड़े फैंस

मंगलवार को देशभर में ईद का त्यौहार मनाया गया. हिंदी फिल्मों के कलाकारों ने भी इस त्यौहार को मनाया. अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और उनके जीजा आयुष शर्मा ने तो इस मौके पर अपने घर पर ईद की पार्टी का भी आयोजन किया था.

ayush sharma and arpita eid party

आयुष और अर्पिता की ईद पार्टी में बॉलीवुड के कई लोकप्रिय सितारें नजर आए. सलमान खान, शहनाज गिल, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन, करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सेलेब्स ने इस ईद पार्टी में पहुंचकर पार्टी में चार चांद लगाए. वहीं और भी ढेरों सेलेब्स पार्टी में नजर आए.

ayush sharma and arpita eid party

आयुष और अर्पिता द्वारा आयोजित की गई इस पार्टी में हिंदी सिनेमा की दो मशहूर अदाकाराएं कंगना रनौत और कियारा आडवाणी भी पहुंची थी. ख़ास बात यह रही कि ये दोनों ही अभिनेत्रियां साथ में नजर आई और दोनों ने साथ में पोज भी दिए थे. एक वायरल वीडियो में दोनों साथ में देखने को मिली.

सोशल मीडिया पर ईद पार्टी का एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें कियारा और कंगना एक साथ नजर आ रही हैं. बता दें कि इसे खुद कियारा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया था हालांकि कियारा ने इसे साझा करने के तुरंत बाद ही हटा भी लिया था.

kangana ranaut

वायरल वीडियो में दोनों हसीनाएं एक साथ मस्ती के मूड में नजर आ रही थी. हालांकि वीडियो को डिलीट करने के बाद कियारा ने एक बार फिर से इसे सोशल मीडिया पर साझा किया है. कियारा ने उसी वीडियो को बुधवार सुबह फिर से साझा किया. उन्होंने इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया है.

फैंस इस बात को लेकर हैरान है कि कियारा ने कंगना के साथ वाला वीडियो दो बार साझा किया और यह भी जानना चाहते है कि आखिर कियारा ने यह वीडियो साझा करने के बाद डिलीट क्यों कर दिया था और फिर दोबारा इसे पोस्ट क्यों किया. हालांकि इसकी असल वजह क्या है यह तो बस कियारा ही जाने.

kangana ranaut

बात कियारा के वर्कफ़्रंट की करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ है. इस फिल्म में वे अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली है. दोनों जोर शोर से अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. यह फिल्म बड़े पर्दे पर 20 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

वहीं कंगना के वर्कफ़्रंट पर नजर डालें तो कंगना की आगामी फिल्म ‘धाकड़’ है. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और अभिनेत्री की यह आगामी फिल्म चर्चाओं में आ गई है. कंगना के साथ फिल्म में दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल नजर आएंगे. ‘धाकड़’ भी 20 मई को ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

Back to top button