बॉलीवुड

Video : सौगंध से पृथ्वीराज तक, अक्षय कुमार को बॉलीवुड में 30 साल पूरे, यशराज ने दिया ख़ास तोहफ़ा

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 30 साल से अधिक समय हो गया है. चाहे कॉमेडी हो, एक्शन हो या रोमांस हो अक्षय ने हर एक किस्म की फिल्म में खुद को साबित किया है. बीते 30 साल से अक्षय लगातार फिल्मों में काम कर रहे हैं.

akshay kumar

साल 1991 में बतौर अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. अक्षय की पहली फिल्म थी ‘सौगंध’. यह फिल्म जनवरी 1991 में आई थी. अक्षय को बॉलीवुड में 31 साल से अधिक समय हो गया है. बीते तीन दशक से ‘खिलाड़ी कुमार’ हिंदी सिनेमा पर राज कर रहे हैं.

akshay kumar

अक्षय कुमार के हिंदी सिनेमा में तीस साल पूरे होने का जश्न यशराज फिल्म (वायआरएफ) ने भी मनाया है. वायआरएफ ने इस मौके पर अक्षय को एक बहुत बड़ा सरप्राइज दिया है. वायआरएफ ने अपने सॉशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. इसके साथ लिखा गया है कि, ”सिनेमा में अक्षय कुमार के 30 साल पूरे होने का जश्न मना रहा हैं! अनावरण वीडियो अभी देखें! 3 जून को केवल अपने नजदीकी थिएटर में यश राज फिल्म के साथ सम्राट पृथ्वीराज चौहान का जश्न मनाएं”.

akshay kumar

यशराज फिल्म्स ने जो वीडियो साझा किया हो वो काफी ख़ास है. इसमें अक्षय की आगामी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का पोस्टर नजर आ रहा है. पोस्टर में अक्षय सम्राट पृथ्वीराज के लुक में नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर पर अक्षय की सभी फिल्मों को भी दर्शाया गया है. यह देखकर अक्षय काफी खुश होने के साथ ही हैरान भी रह जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

अक्षय कुमार ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, “यह मेरे दिमाग में आया ही नहीं था कि यह गतिविधि सिनेमा में मेरे 30 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए हो रही है. यह दिलचस्प है कि मेरी पहली फिल्म सौगंध को 30 साल बीत चुके हैं! मेरे फिल्मी करियर का पहला शॉट ऊटी में था और यह एक एक्शन शॉट था! इस भाव के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. ये वाकई खास है”.

akshay kumar

बता दें कि अक्षय की आगामी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इसमें अक्षय कुमार बड़े पर्दे पर महान सम्राट पृथ्वीराज की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर अहम रोल में दिखेंगी. मानुषी की यह पहली हिंदी फिल्म होगी. इस फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी नजर आने वाले हैं. ‘पृथ्वीराज’ बड़े पर्दे पर 3 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है.

akshay kumar

वहीं अक्षय की आने वाली फिल्मों की लिस्ट भी काफी लंबी है. इसके बाद वे रामसेतु, गोरखा, रक्षाबंधन, मिशन सिंड्रेला, ओह माय गॉड 2, बड़े मिया छोटे मिया आदि शामिल है.

Back to top button