बॉलीवुड

सैफ अली खान को खाए जा रही बेटे इब्राहिम की चिन्ता, जानें किस वजह से उसके लिए मांग रहे दुआएं

बॉलीवुड स्टार भले ही कितने कामयाब क्यों न हो जाएं. जब बात उनके परिवार की आती है तो वो किसी आम माता-पिता की तरह ही सोचने लगते हैं। खासकर अपने बच्चों की बात हो तो फिर वो सबकुछ भूल जाते हैं। बस ऊपरवाले से दुआ करते रहते हैं। कुछ ऐसा ही एक्टर सैफ अली खान के साथ हो रहा है।

ibrahim ali khan

सैफ अली खान एक कामयाब अभिनेता हैं। वो बॉलीवुड में कई फिल्में कर चुके हैं जिनमें हिट फिल्में भी रही हैं। उनके पास अब भी कई सारे प्रोजेक्टस हैं जिन पर वो काम कर रहे हैं। अपनी जिन्दगी में तो सैफ सफल हैं लेकिन अपने बच्चों के मामले में वो काफी चिंता में रहते हैं। खासकर इब्राहिम को लेकर वो प्रार्थना करते रहते हैं।

सैफ और अमृता के बेटे हैं इब्राहिम

अभिनेता सैफ अली खान ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली पत्नी का नाम अमृता सिंह था। दोनों ने लव मैरिज की थी। हालांकि अमृता सिंह उम्र में सैफ अली खान से कई साल बड़ी थीं। इसके बाद भी दोनों ने शादी कर ली थी। इनकी शादी से दो बच्चे हैं जिनमें एक लड़की सारा अली खान और एक लड़का इब्राहिम है।

Ibrahim Ali Khan

दोनों ने साल 1991 में शादी की थी। शादी कई साल चली लेकिन फिर दोनों के बीच पट नहीं पाई। सैफ ने उनसे तलाक लेकर करीना कपूर से शादी कर ली थी। सैफ और करीना के भी दो बच्चें हैं और दोनों बेटे हैं। बड़ा बेटा तैमूर तो मीडिया की सुर्खियों में छाया रहता है। वो सोशल मीडिया में भी स्टार बन गया है।

जानें इब्राहिम के लिए सैफ क्यों हैं परेशान

सैफ अली खान हाल ही में एक इंटरव्यू देने आए थे। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बात की। उन्होंने फिल्मों ही नहीं बल्कि अपने निजी जीवन के बारे में भी बात की। उन्होंने बेटे इब्राहिम के लिए अपनी चिंता को भी खुलकर बताया। उन्होंने बताया कि वो इन दिनों इब्राहिम के भविष्य को लेकर काफी चिंता में रहते हैं।

saif and kareena

अभिनेता ने बताया कि वो इस बात के लिए ऊपरवाले से दुआ करते रहते हैं कि इब्राहिम का फ्यूचर उज्ज्वल रहे। आपको जानकारी दे दें कि इब्राहिम भी इन दिनों करण जौहर के साथ काम कर रहे हैं। करण की मूवी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ आने वाली है। इस फिल्म में वो फिल्म मेकर के असिस्टेंट का काम कर रहे हैं।

पलक तिवारी के साथ दिखते हैं इब्राहिम

सैफ के बेटे इब्राहिम इन दिनों काम से ज्यादा अपने अफेयर के लिए चर्चा में रहते हैं। वो टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ अक्सर घूमते हुए नजर आते हैं। दोनों एक दूसरे के साथ डेट पर भी दिखाई देते हैं। हाल ही में पलक जब उनकी कार में दिखी तो मीडिया के कैमरों से मुंह छिपाती नजर आई थीं।

ibrahim ali khan and palak tiwari

वहीं सैफ की बात करें तो उनकी एक बेटी सारा अली खान तो फिल्मों में अपनी जगह बना चुकी है। उन्होंने केदारनाथ मूवी से शुरुआत की थी। इसके बाद उनकी गिनती अच्छी एक्ट्रेस में होने लगी है। अब सैफ अपने बड़े बेटे इब्राहिम को लेकर चिंतित हैं और चाहते हैं कि वो भी अपने करियर में सफल हो सके।

Back to top button