बॉलीवुड

परिवार के साथ मनाई ईद, शेयर की ख़ास तस्वीर, फिर भी करीना कपूर को रह गया इस बात का अफ़सोस

देश दुनिया में बीते कल यानी कि 3 मई को ईद का त्यौहार मनाया गया. बॉलीवुड में भी इस त्यौहार की धूम देखने को मिली. ईद के मौके पर कई सेलेब्स ने अपने फैंस को ईद की शुभकामनाएं दी और कई स्टार्स ने ईद पर पार्टी का आयोजन भी किया था. अभिनेत्री करीना कपूर खान ने भी ईद अपने परिवार के साथ मनाई.

kareena kapoor

करीना कपूर ने ईद के त्यौहार के दिन की तस्वीर भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की. हालांकि ईद पर करीना को एक बात का अफ़सोस रह गया. सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली करीना ने अपने परिवार के साथ ईद मनाई और फैंस को भी ईद की शुभकामनाएं तस्वीर साझा करके दी है.

kareena kapoor

करीना हर त्यौहार पर कोई न कोई पोस्ट जरूर साझा करती है. ईद के मौके पर भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पोस्ट साझा की. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर साझा की है. जिसमें वे अपने पति सैफ अली खान, दोनों बच्चे तैमूर और जहांगीर एवं सोहा अली खान, कुणाल खेमू, कुणाल और सोहा की बेटी एवं सबा अली खान के साथ नजर आ रही हैं.

kareena kapoor

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इसे साझा करने के साथ ही करीना ने इसके साथ कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है कि, ”उस फैमिली की ओर से ईद मुबारक जो हमेशा एक परफेक्ट फोटो क्लिक कराने की कोशिश करती है, पर कभी सफल नहीं होती. ओह…ओह…”.

kareena kapoor

तो आप समझ गए होंगे कि आखिर करीना को किस बात का अफ़सोस है. करीना को इस बात का अफोस है कि यह तस्वीर परफेक्ट नहीं आई है. हालांकि जो भी हो यह तस्वीर खूब पसंद की जा रही है. करीना भी इसमें हमेशा की तरह ही काफी खूबसूरत लग रही है.

करीना की पोस्ट को इंस्टाग्राम पर 7 लाख 82 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है. अभिनेत्री दीया मिर्जा ने हार्ट इमोजी कमेंट किया है. जोया अख्तर ने हार्ट इमोजी कमेंट करते हुए ‘ईद मुबारक’ लिखा है. मलाइका अरोरा की बहन और करीना की ख़ास दोस्त अमृता अरोरा ने चार हार्ट इमोजी कमेंट किए है. वहीं करीना की बड़ी ननद सबा अली खान ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”एक शानदार ईद के लिए धन्यवाद”.

kareena kapoor

सेलेब्स के साथ ही करीना कपूर की इस पोस्ट पर फैंस ने भी खूब कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”करीना कपूर खान आपको ईद मुबारक”. एक अन्य ने लिखा है कि, ”हाहा अभी भी दिन के सबसे प्यारे पारिवारिक चित्रों में से एक है”. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया है कि, ”पटौदी फैमिली को ईद मुबारक! लव यू बेबो”.

kareena kapoor

बात करें करीना कपूर के वर्कफ़्रंट की तो 41 वर्षीय इस अदाकारा की आगामी फिल्म का नाम ‘लाल सिंह चड्ढा’ है. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में अभिनेता आमिर खान नजर आने वाले हैं. करीना और आमिर की यह फ़िल्म लंबे समय से सुर्ख़ियों में चल रही है.

करीना और आमिर की यह फिल्म पूरी हो चुकी है. फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी हालांकि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ चुकी है. फिल्म को अब मेकर्स ने इस साल 11 अगस्त को रिलीज करने का फैसला लिया है. फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है.

Back to top button