बॉलीवुड

कैटरीना को पाकर खुश और धन्य है विक्की, कहा- मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उनमें जीवनसाथी मिला

अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की जोड़ी हिंदी सिनेमा की चर्चित और लोकप्रिय जोड़ी बन चुकी है. दोनों शादी के बाद से लगातार चर्चाओं में बने रहते हैं. दोनों अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को दो साल तक दुनिया की नजरों से छिपा रखा था हालांकि अब कैटरीना और विक्की एक दूजे पर खुल्लम खुल्ला प्यार लुटाते हैं.

katrina kaif and vicky kaushal

शादी के बाद अब विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को लेकर ख़ास बात की है और उन्होंने अपने जीवन में कैटरीना के आने पर खुद भाग्यशाली बताया है. अभिनेता ने कहा है कि, ”मेरे जीवन के हर पहलू में कैटरीना का बहुत प्रभाव है. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे उनमें एक जीवन साथी मिला क्योंकि वह एक अत्यंत बुद्धिमान और दयालु व्यक्ति हैं. मैं उनसे हर दिन बहुत कुछ सीखता हूं”.

katrina kaif and vicky kaushal

विक्की ने अपने हालिया साक्षात्कार में कैटरीना के बारे में खुलकर बात की और वे उनकी तारीफ़ करने से भी नहीं चूके. विक्की ने कैटरीना को बुद्धिमान कहने के साथ ही उन्हें काफी दयालु भी बताया है. साथ ही कहा है कि वे खुद कैटरीना से काफी कुछ सीख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर भी लोकप्रिय है विक्की और कैटरीना की जोड़ी…

katrina kaif and vicky kaushal

विक्की और कैटरीना की जोड़ी सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. जहां इंस्टाग्राम पर कैटरीना के 6 करोड़ 37 लाख (63.7 मिलियन) फ़ॉलोअर्स है तो वहीं विक्की को इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ 34 लाख (13.4 मिलियन) लोग फॉलो करते हैं.

कैटरीना की बचपन की फोटो पर विक्की ने लुटाया था प्यार…

katrina kaif

कैटरीना कैफ ने कुछ दिनों पहले अपनी एक तस्वीर साझा की थी जो कि उनके बचपन के दिनों की थी. कैटरीना एक गार्डन में नजर आ रही थी और वे किसी जीव को कुछ खिला रही थी. कैटरीना ने हल्के नीले रंग की बड़ी सी जैकेट पहन रखी थी. कैटरीना की इस तस्वीर को देखने के बाद विक्की ने हार्ट इमोटिकॉन शेयर किया था.

दो साल तक किया एक दूजे को डेट…

katrina kaif

गौरतलब है कि कैटरीना और विक्की साल 2019 से रिश्ते में थे. हालांकि कभी भी दोनों ने ऐसा जाहिर नहीं होने दिया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि ऐसे कई मौके आए जब दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर लगाई. आखिरकार दो साल की डेटिंग के बाद दोनों हमेशा हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए.

दिसंबर 2021 में धूमधाम से की शादी…

vicky kaushal and katrina kaif

इस बात से हर कोई अच्छी तरह से परिचित है कि विक्की और कैटरीना ने बीते साल शादी कर ली थी. दोनों 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे. कपल ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के बरवाड़ा में सिक्स सेंसेस नामक 700 साल पुराने किले में शाही अंदाज में ब्याह रचाया था.

katrina kaif

बात इस स्टार कपल के वर्कफ़्रंट की करें तो कैटरीना कैफ के पास टाइगर 3 और मैरी क्रिसमस नाम की आगामी फ़िल्में है. टाइगर 3 में कैटरीना अभिनेता सलमान खान के साथ नजर आएगी. यह फिल्म साल 2023 में प्रदर्शित होगी. वहीं ‘मैरी क्रिसमस’ में कैटरीना साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी.

वहीं विक्की आख़िरी बार साल 2021 में आई फिल्म ‘सरदार उधम’ में नजर आए थे. उनकी आगामी फ़िल्में सैम बहादुर’, ‘गोविंदा मेरा नाम’, ‘जी ले जरा’ और ‘लुका छिपी 2’ है. ‘लुका छिपी 2’ में विक्की के साथ अभिनेत्री सारा अली खान देखने को मिलेंगी.

Back to top button