बॉलीवुड

फैन ने कार्तिक से पूछा- बिजनेस क्लास में सफर क्यों नहीं करते ? देखें एक्टर का मजेदार जवाब

हिंदी सिनेमा के उभरते हुए अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों जोर शोर से अपनी आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)’ का प्रमोशन कर रहे हैं. बता दें कि यह फिल्म अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है. कार्तिक की इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें है.

kartik aaryan and kiara adwani

कार्तिक आर्यन लगातार अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. कार्तिक लगातार फिल्म के प्रमोशन से जुड़ी तस्वीरों और वीडियो को भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा कर रहे हैं. इसी बीच एक फैन ने कार्तिक से एक ख़ास सवाल कर लिया जो कि अब सुर्ख़ियों में आ गया है. वहीं कार्तिक का जवाब भी काफी शानदार रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन हिंदी सिनेमा में अपने पैर अच्छी तरह से जमा चुके है. कार्तिक ने हिंदी सिनेमा में 10 साल पूरे कर लिए है और काफी अच्छा ख़ासा नाम कमाया है. कार्तिक ने अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है. खासकर वे महिला फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. लड़कियां कार्तिक पर जान छिड़कती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं. इंस्टाग्रा पर उन्हें करीब ढाई करोड़ लोग फॉलो करते हैं. कार्तिक इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर कई शहरों की यात्रा कर रहे हैं. वे एक के बाद एक कई शहरों में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंच रहे हैं और इसकी झलक वे सोशल मीडिया पर भी दिखा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कार्तिक आर्यन चंडीगढ़ भी पहुंचे थे. जहां उनकी एक झलक के लिए फैंस बेताब दिखे थे. कार्तिक ने अपने फैंस के बीच अच्छा खासा समय बिताया था. इसी बीच उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया था जिसमें अभिनेता फ्लाइट के अंदर नजर आ रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस वीडियो में कार्तिक की यात्रा के कई स्टेप्स देखने को मिले थे. कार्तिक भीड़ से बात करते दिखते हैं. पूछते हैं हिट होगी? वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ और फैंस ने इसे काफी पसंद किया था. इस पर फैंस ने ढेर सारे कमेंट भी किए थे. जबकि एक फैन ने तो हद ही कर दी. कार्तिक से एक फैन ने सवाल किया था कि बिजनेस क्लास में सफर क्यों नहीं करते.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक ने अपने इस फैन को बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. गौरतलब है कि कार्तिक फैंस द्वारा किए जाने वाले कमेंट का जवाब देने में काफी आगे है. वे अक्सर अपने जवाब से फैंस का दिल जीत लेते है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. फैन के कमेंट का जवाब देते हुए अभिनेता ने लिखा है कि टिकट महंगी थी.

kartik aaryan

कार्तिक के इस जवाब पर भी फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं. कार्तिक की इस जवाब पर काफी तारीफें हो रही है. उनके फैंस उन्हें जमीन से जुड़ा हुआ इंसान बता रहे हैं. अभिनेता के लिए फैंस का प्यार लगातार देखने को मिल रहा है. उनके जवाब पर एक फैन ने कमेंट में लिखा है कि, ”सारे सिलेब्स को आपकी तरह शो ऑफ नहीं करना चाहिए. अच्छा लगता है कि आप हम लोगों की तरह ही हैं”.

bhool bhulaiyaa 2

बता दें कि इससे पहले कार्तिक फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री कियारा आडवाणी की मदद करने के चलते सुर्ख़ियों में रहे थे. दरअसल बात यह है कि  कियारा अपनी छोटी ड्रेस के कारण सहज नहीं थी लेकिन तब कार्तिक उनके सामने आकर खड़े हो गए थे. यह नजारा देखकर फैंस को सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई थी. दरअसल एक बार सुशांत ने भी कृति सेनन की इसी तरह से मदद की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बात करें कार्तिक की फिल्म की तो इसमें उनके साथ कियारा आडवाणी, राजपाल यादव, संजय मिश्रा और तब्बू है. फिल्म 20 मई को रिलीज होने जा रही है.

bhool bhulaiyaa 2

Back to top button