बॉलीवुड

इन फिल्मों को करने के बाद आज भी पछताते हैं बॉलीवुड के ये सितारे, कैटरीना से लेकर सैफ तक के नाम

बॉलीवुड में कई फिल्में ऐसी होती हैं जो यादगार बन जाती हैं। कुछ फिल्मों ने तो सितारों का करियर ही बना दिया होता है। वहीं कुछ मूवीज ऐसी भी हैं जो बड़े सितारों के करियर को डांवाडोल भी कर जाती हैं। आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताएंगे जिनको साइन कर आज भी बड़े-बड़े सितारों को पछतावा होता है। वो सोचते हैं कि उन्होंने क्यों इन फिल्मों को साइन किया था।

कैटरीना कैफ

लिस्ट में पहला नाम टॉप हीरोइन कैटरीना कैफ का है। उन्होंने साल 2003 में अपना करियर शुरू किया था। उनसे जब किसी फिल्म को लेकर पछतावे पर सवाल किया गया तो उन्होंने ‘बूम’ फिल्म का नाम लिया था। वो कहती हैं कि अब दोबारा वो ऐसी फिल्म नहीं करेंगी।

कैट का कहना था कि उन्होंने अमितभा बच्चन जैसे दिग्गज की वजह से इस फिल्म को किया था। उस समय वो नई थी और भारत की संस्कृति के बारे में कोई जानकारी नहीं रखती थी। अगर उन्हें पहले पता होता तो वो ये फिल्म हरगिज नहीं साइन करतीं।

ट्विंकल खन्ना

इस लिस्ट में दूसरा नाम ट्विंकल खन्ना का है। वो भले ही अब फिल्में नहीं करतीं लेकिन उनको भी अपनी एक फिल्म का आज तक पछतावा है। इस फिल्म का नाम ‘मेला’ है। ट्विंकल इस फिल्म को करने के लिए खुद का ही मजाक उड़ाया करती हैं।

twinkle khanna

उनसे एक बार जब दोबारा एक्टिंग की बात पूछी गई थी तो उन्होंने हंसते हुए कहा था कि आप लोगों ने मेला फिल्म नहीं देखी है क्या। ट्विंकल को अब भी इस फिल्म में एक्टिंग करने का पछतावा होता है। वो कहती हैं कि ये फिल्म उनकी बड़ी गलती थी।

इमरान हाशमी

बॉलीवुड में किसिंग किंग के नाम से मशहूर इमरान हाशमी भी एक फिल्म में हीरो बनने के बाद आज भी पछताते हैं। ये फिल्म 2007 में आई थी जिसका नाम ‘गुड बॉय बैड बॉय’ था। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस फिल्म के बारे में खुलकर अपनी बात कह दी थी।

imran hashmi

इमरान ने कहा था कि कई बार फिल्में अपना घर चलाने के लिए भी करनी पड़ती हैं। ये फिल्म उन फिल्मों में से ही एक थी। हालांकि वो बोले थे कि ‘गुड बॉय बैड बॉय’ तो ऐसी मूवी थी जो किसी का किचन हमेशा के लिए ही बंद कर सकती है।

अभय देओल

अपनी हल्की मुस्कान से फिल्मों में दिल जीतने वाले अभय देओल भी एक फिल्म के लिए अब तक खुद को कोसते रहते हैं। इस फिल्म का नाम ‘आयशा’ था। ये फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अभय को देखकर लोग भी हैरान हो गए थे।

एक इंटरव्यू में उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए अफसोस भी जताया था। अभय ने साफ कह दिया था कि ऐसी फिल्में वो दोबारा कभी नहीं करेंगे। उनका कहना था इस फिल्म को करने के दौरान वो फील करते थे कि फिल्म कपड़ो के बारे में है।

सैफ अली खान

सैफ अली खान भी एक फिल्म को लेकर पछताया करते हैं। इस फिल्म का नाम ‘हमशकल्स’ था। ये फिल्म साल 2014 में आई थी। खुद सैफ ने इंटरव्यू में कह दिया था कि उनके करियर की सबसे बड़ी गलती इस फिल्म को करना था।

अभिनेता का कहना था कि इस मूवी की कोई स्क्रिप्ट ही नहीं थी। सबकुछ साजिश के माइंड में चल रहा था। बस वो जो कहते गए, मैं वो कहता गया। वो कहते हैं कि जब उन्होंने फिल्म देखी तो खुद से पूछने लगे कि वो इस फिल्म में आखिर कर क्या रहे हैं।

Back to top button