बॉलीवुड

पहले बेटी चाहिए या बेटा के सवाल पर रणवीर ने दिया ऐसा जवाब, कही दिल जीतने वाली बात

हिंदी सिनेमा में अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर ख़ास और बड़ी पहचान बना चुके अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. लगातार रणवीर अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं.

ranveer singh

आख़िरी बार बड़े पर्दे पर रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में जीते गए अपने पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म ’83’ में नजर आए थे. इस फिल्म का जबरदस्त तरीके से प्रमोशन हुआ था. फिल्म में रणवीर सिंह ने पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका अदा की थी लेकिन फिल्म बड़े पर्दे पर ताबड़तोड़ कमाई नहीं कर पाई थी.

ranveer singh

रणवीर को अब अपनी इस आगामी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ से काफी उम्मीदें है. वहीं उनके फैंस को भी इससे उम्मीदें है. दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित यह फिल्म बड़े पर्दे पर 13 मई को रिलीज होने जा रही है. इसी बीच फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणवीर से कई ख़ास सवाल किए गए. जिनका जवाब उन्होंने बड़े मजेदार अंदाज में दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

कुछ दिनों पहले फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया गया था. फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च के मौके पर रणवीर सहित फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी. तब रणवीर मीडिया से भी रूबरू हुए और रणवीर से कई ख़ास सवाल भी किए गए. रणवीर ने इस दौरान अपनी निजी जिंदगी पर भी खुलकर बात की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर रणवीर सिंह से एक ख़ास सवाल किया गया. अभिनेता से पूछा गया कि उन्हें बेटा चाहिए या बेटी. रणवीर ने इसका दिल जीतने वाला जवाब दिया. रणवीर कहते है कि ऊपर वाले पर निर्भर करता है. जो भी मिलेगा खुशी-खुशी रख लूंगा. अभिनेता ने कहा कि फिल्म में एक डायलॉग है, जब भगवान के पास जाते हैं तो प्रसाद में लड्डू मिले या शीरा आप शिकायत नहीं करते हैं.

साल 2018 में की थी दीपिका पादुकोण से शादी…

ranveer marriage

अभिनेता रणवीर सिंह ने कुछ समय के अफेयर के बाद साल 2018 में हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अदाकारा दीपिका पादुकोण संग ब्याह रचाया था. दोनों की शादी की काफी चर्चा हुई थी और कपल की शादी की तस्वीरों ने भी खूब वाहवाही लूटी थी. अब फैंस चाहते है कि जल्द से जल्द कपल के घर पर किलकारी गूंजे. दोनों की शादी को करीब साढ़े तीन साल हो चुके है.

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी दिखेंगे रणवीर…

dharmendra

‘जयेशभाई जोरदार’ के बाद रणवीर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज होगी. इसमें वे आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. वहीं फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी भी है.

Back to top button