बॉलीवुड

आखिर क्यों कार्तिक आर्यन में लोगों को दिखी सुशांत सिंह की झलक, इस वजह से हो रही जमकर तारीफ़

हिंदी सिनेमा के उभरते हुए अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. ‘भूल भूलैया 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ अहम रोल में जानी मानी अदाकारा कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं. फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

kartik aaryan and kiara adwani

कार्तिक और कियारा की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में बज बना हुआ है. बता दें कि ‘भूल भूलैया 2’ अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘भूल भूलैया’ का सीक्वल है. इसके सीक्वल में अब अक्षय की जगह कार्तिक धूम मचाते हुए दिखेंगे. फिलहाल कार्तिक अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं.

kartik aaryan and kiara adwani

कार्तिक और कियारा की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे दर्शकों से जबरदस्त प्यार और समर्थन मिल रहा है. वहीं फिल्म सिनेमाघरों में 20 मई को दस्तक देने जा रही है. ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म की पूरी टीम के साथ ही कार्तिक और कियारा भी मौजूद रहे.

kartik aaryaand kiara adwani 3

अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कियारा आडवाणी ने लाल रंग की ड्रेस पहन रखी थी. सोशल मीडिया पर इस इवेंट से जुड़ा एक वीडियो अब काफी सुर्ख़ियों में आ गया है. वीडियो में कुछ खास और कुछ अहम है जिसे देखने के बाद फैंस को हिंदी सिनेमा के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

‘भूल भूलैया 2’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कियारा आडवाणी रेड कलर की खूबसूरत शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची थी. वहीं उन्होंने केसरिया रंग का जैकेट भी पहन रखा था. इस दौरान कार्तिक ने कुछ ऐसा कर दिया कि लोग उनकी तारीफ़ कर रहे हैं. साथ ही कार्तिक को देखकर फैंस को सुशांत की याद आ गई है.

kartik aaryan and kiara advani

इस वीडियो को ‘InstantBollywood’ द्वारा अपने इंस्टा एकाउंट से साझा किया गया है. इसमें आप देख सकते है कि छोटी ड्रेस होने के कारण कियारा सीट से उठने में असहज दिखती है. वे कार्तिक से मदद करने के लिए कहती है. कार्तिक अपनी सीट से उठकर कियारा की सीट के सामने आ जाते है और फिर आराम से कियारा अपनी सीट से खड़ी हो जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस को क्यों आई सुशांत की याद ?

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस को सुशांत याद आ गए. लेकिन ऐसा क्यों. दरअसल बात यह है कि सुशांत सिंह राजपूत ने भी अपनी फिल्म ‘राब्ता‘ के प्रमोशन के दौरान छोटी ड्रेस में नजर आईं अभिनेत्री कृति सेनन की ठीक इसी तरह से मदद की थी. कृति जब अपनी सीट पर बैठ रही थी तो सुशांत उनके सामने आकर खड़े हो गए थे.

sushant

कार्तिक का यह वीडियो देखने के बाद फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”जेंटलमैन ऐसा होता, जिस तरह से उन्होंने कियारा की केयर की”. वहीं एक यूजर लिखता है कि, ”यही वजह है कि मुझे उससे प्यार है”. आगे एक ने लिखा कि, ”सबको लग रहा है सुशांत बन रहा है लेकिन सच्चाई ये है कि अच्छे और सच्चे लोग ऐसे ही होते हैं”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”उफ्फ जेंटलमैन”.

bhool bhulaiyaa 2

20 मई को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘भूल भुलैया’ का निर्देशन अनीस बज्मी ने लिखा है और कहानी भी उन्होंने ही लिखी है. कार्तिक और कियारा की इस फिल्म में संजय मिश्रा और राजपाल यादव जैसे मंझे कलाकार भी नजर आएंगे.

Back to top button
?>