बॉलीवुड

10 साल पुराने हादसे को याद कर आज भी सिहर उठते है अजय देवगन, इस चीज से लगता है डर

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन इन दिनों बड़े पर्दे पर अपनी फिल्म ‘रनवे 34’ से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. हाल ही में 29 अप्रैल को रिलीज हुई यह फिल्म सत्य घटना पर आधारित है. अजय ने अपनी इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन किया है. वहीं अजय छोटे पर्दे पर हाल ही में शुरू हुए रियलिटी शो ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स’ में भी अपने इस फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे.

अजय देवगन के साथ फिल्म में अहम रोल में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह नजर आ रही हैं. अजय के साथ रियलिटी शो ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स’ में रकुल प्रीत भी पहुंची थी. इस दौरान दोनों कलाकारों ने शो पर काफी मस्ती मजाक भी किया. इसी बीच शो के सेट पर अजय देवगन ने अपने सबसे बड़े देर के बारे में भी खुलासा किया.

runway 34

दी सिनेमा में ‘सिंघम’ के नाम से लोकप्रिय अजय देवगन बड़े पर्दे पर खलनायकों के छक्के छुड़ा देते हैं. वे विलेन्स की जमकर धुनाई करते है हालांकि अजय को भी किसी चीज से डर लगता है. इस बात का खुलासा खुद अजय देवगन ने ही किया है. तो आइए जानते है कि उन्होंने क्या कहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

जय देवगन ने बताया है कि उन्हें लिफ्ट में काफी डर लगता है. ऐसा इसलिए क्योंकि अजय के साथ लोफत के अंदर एक बार बहुत बड़ा हादसा हो गया था. अजय ने अपने लिफ्ट से जुड़े डर के बारे में बात करते हुए कहा कि, ”कुछ साल पहले, जब मैं कुछ लोगों के साथ लिफ्ट में था, यह अचानक नीचे चली गई और तीसरी मंजिल से भूतल पर तेज गति से गिर गई. हालांकि कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ, हम वहां लगभग 1 से 1.5 घंटे तक फंसे रहे”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

अजय को आज भी लिफ्ट में डर लगता है. अजय अपने साथ हुए हादसे के बाद से लिफ्ट में होने के दौरान काफी टेंशन में रहते हैं. अजय के भीतर उस हादसे के बाद से इसे लेकर डर बैठ गया है. अभिनेता ने कहा है कि वो आज भी लिफ्ट में जाते हैं तो उन्हें थोड़ी टेंशन होती है.

सोनाली बेंद्रे ने भी किया अपने डर का खुलासा…

sonali bendre

गौरतलब है कि ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स’ में रेमो डिसूजा, मौनी रॉय और सोनाली बेंद्रे जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं. अजय ने जब अपने डर के संबंध में खुलासा किया तो इसके ठीक बाद सोनाली बेंद्रे ने भी अपने डर के राज से पर्दा उठाया. अभिनेत्री ने बताया कि आज तक स्विमिंग नहीं कर पाती हूं. मुझे पानी से डर लगता है. पानी के अंदर जाने से. सोनाली की यह बात सुनकर दिग्गज और लोकप्रिय गायक कुमार सानू ने कहा कि उन्हें भूत से डर लगता है. इसलिए वो मां और बाबा के बीच में सोया करते थे. हालांकि कुमार सानू ने यह बात मजाक में कही थी.

runway 34

बात अजय और रकुल की फिल्म रनवे 34 की करें तो सत्य घटना अपर आधारित इस फिल्म में अजय पायलट की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में दोनों के साथ अहम रोल में अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी भी देखने को मिल रहे हैं. हालांकि फिल्म उम्मीद के मुताबिक़ प्रदर्शन नहीं कर पा रही है.

runway 34

फिल्म में अहम रोल निभाने के साथ ही अजय इसके निर्माता और निर्देशक भी हैं. 29 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म ने तीन दिनों में 15 करोड़ रूपये की कमाई की है. रविवार को फिल्म ने करीब 6 करोड़ रूपये कमाए थे.

Back to top button