बॉलीवुड

सेल्फी लेने आए फैंस संग सरेआम नवाजुद्दीन ने किया ऐसा काम, Video ने जीता दिल, फैंस कर रहे तारीफ़

हिंदी सिनेमा में साइड और सहायक भूमिकाएं निभाकर ही अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बड़ा और ख़ास मुकाम हासिल किया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड सुपरस्टार की तरह है. नवाजुद्दीन बड़े पर्दे पर तो अपने फैंस का दिल अपनी बेहतरीन अदाकारी से जीत ही लेते हैं वहीं वे अपनी सादगी और अपने स्वभाव से ही लोगों के दिलों पर राज करते हैं.

nawazuddin siddiqui

कोई भी जगह हो नवाजुद्दीन हमेशा नर्म रवैया अपनाते हैं. वे अपने फैंस के बीच हो या उनसे मिल रहे हो हमेशा नवाजुद्दीन अपने सरल स्वभाव में देखने को मिलते हैं. एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है. जहां अपने फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाने के दौरान नवाजुद्दीन बेहद सरल और सौम्य दिखाई दिए.

nawazuddin siddiqui

दरअसल सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन का एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है जो कि इंस्टाग्राम पर मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी द्वारा साझा किया गया है. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इसे देखने के बाद फैंस नवाजुद्दीन की खूब तारीफें कर रहे हैं.

nawazuddin siddiqui

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक वेन्यू से बाहर निकल रहे हैं. वेन्यू के बाहर कुछ फैंस खड़े रहते हैं जो नवाजुद्दीन की एक झलक पाने और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए बेताब नजर आते हैं. इस वीडियो को नवाजुद्दीन की सादगी और उनके स्वभाव के लिए खूब पसंद किया जा रहा है.

nawazuddin siddiqui

इसमें आप देख सकते है कि बॉडीगार्ड्स के साथ वेन्यू से बाहर निकल रहे नवाजुद्दीन काफी कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं. जैसे ही वे बाहर आते है तो फैंस उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए मशक्कत करते दिखते हैं हालांकि बॉडीगार्ड्स फैंस को दूर करने लगते है. लेकिन नजवाजुद्दीन उन्हें ऐसा करने से रोक देते है. फिर फैंस नवाजुद्दीन के साथ बिना किसी परेशानी के सेल्फी लेने लगते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को फैंस काफी सराह रहे हैं. उनकी जमकर तारीफ़ हो रही है. समाचार लिखे जाने तक इस वीडियो को 23 हजार से अधिक लोगों ने पसंद कर लिया था. कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ‘बढ़िया’. वहीं एक यूजर लिखता है कि, ‘यह हमारे पास बेहतरीन अभिनेताओं में से एक है’. जबकि एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘वह एक अच्छे और विनम्र इंसान हैं’.

nawazuddin siddiqui

नवाजुद्दीन के इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. किसी ने लिखा कि, ‘रियल हीरो’. वहीं किसी ने लिखा है कि, ‘इरफ़ान खान के बाद. इस बात में कोई शक नहीं है कि नवाजुद्दीन सबसे अच्छे अभिनेता है. एक यूजर ने नवाजुद्दीन की तारीफ़ में लिखा कि, ‘वह प्रशंसकों के मूल्य को जानते है. वहीं कई फैंस ने हार्ट और फायर इमोजी भी कमेंट किए है.

nawazuddin siddiqui

नवाजुद्दीन के वर्कफ़्रंट की बात करें तो इन दिनों नवाजुद्दीन टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म हाल ही में 29 अप्रैल को सिनेमाघरूं में प्रदर्शित हुई थी. नवाजुद्दीन, टाइगर और तारा की इस फिल्म ने तीन दिनों में 15 करोड़ रूपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. नवाजुद्दीन इसमें विलेन लैला के किरदार में देखने को मिल रहे हैं.

nawazuddin siddiqui heropanti 2

नवाजुद्दीन के आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म में ‘टीकू वेड्स शेरू’ शामिल है. मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत इसकी निर्माता हैं. 47 साल के नवाजुद्दीन इसमें खुद से उम्र में 27 साल छोटी अवनीत कौर के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे. गौरतलब है कि यह फिल्म अवनीत कौर की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म होगी.

nawazuddin siddiqui tiku weds sheru

Back to top button