बॉलीवुड

अनुष्का को उनके ही अंदाज में अर्जुन कपूर ने विश किया जन्मदिन,गार्डन में लेटे एक्टर,देखें तस्वीर

हिंदी फिल्मों की जानी मानी अदाकारा अनुष्का शर्मा ने 1 मई को अपना 34वां जन्मदिन मनाया. इस अवसर पर अनुष्का को उनके फैंस और बॉलीवुड सितारों से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिली. वहीं हिंदी सिनेमा के अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी ख़ास अंदाज में अनुष्का को जन्मदिन विश किया है.

1 मई 1988 को अनुष्का का जन्म धार्मिक नगरी अयोध्या में हुआ था. अनुष्का के पिता अजय कुमार शर्मा आर्मी में अधिकारी रह चुके हैं. उत्तर प्रदेश के अयोध्या में जन्मीं अनुष्का की परवरिश बेंगलुरु और असम में हुई है. बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री को अर्जुन ने बेहद ख़ास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है.

anushka sharma

अनुष्का शर्मा को सोशल मीडिया के माध्यम से अर्जुन कपूर ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक ख़ास तस्वीर भी साझा की है. उन्होंने एक कोलाज साझा किया है. जिसमें एक तस्वीर में अनुष्का पेट के बल गार्डन में लेटी हुई है. तो वहीं एक तस्वीर में अर्जुन भी गार्डन में लेटे हुए नजर आ रहे हैं.

anushka sharma

अर्जुन ने अनुष्का को अपने ही अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. इस तस्वीर को साझा करने के साथ कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है कि, ”मेरा नेचर ये है कि मैं इंडिया की सबसे अपनी नेचर गर्ल अनुष्का शर्मा को एक नैचुरल अंदाज से विश करूं उसके बर्थडे पर वो भी फूल पत्ती और बहुत सारे फूल, पत्ती और बहुत सारे पेड़ पौधों के बीच रहकर. आपको बेस्ट लाइफ मिले अनुष्का शर्मा. आपके जैसी और कोई नहीं है”.

सोशल मीडिया पर अनुष्का की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस दोनों की तस्वीर और अर्जुन के कैप्शन को देखकर काफी खुश है. इस पोस्ट को समाचार लिखे जाने तक 3 लाख 32 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. वहीं अभिनेता राजकुमार राव की पत्नी और अभिनेत्री पत्रलेखा ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”इतनी प्यारी जन्मदिन की शुभकामनाएं”.

anushka sharma and arjun kapoor

वहीं एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”बस वही कहना चाहता था जो उसने कहा लेकिन अंग्रेजी में! @anushkasharma आपको शुभकामनाएं! वहीं एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”विराट भाई मैच में बिजी है तो ये यहाँ बिजी है”.

anushka sharma and arjun kapoor

फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले कुछ समय तक अनुष्का ने मॉडलिंग की थी. वे मॉडलिंग करने के लिए बेंगलुरु से मुंबई आई थी. यहाँ उन्होंने कुछ ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की और जल्द ही अभिनेत्री को फ़िल्में ऑफर हो गई. उन्होंने फिल्मों के लिए ऑडीशन दिया था. जहां उन्हें यशराज की ओर से ‘रब ने बना दी जोड़ी’ सहित तीन फ़िल्में ऑफर हुई थी.

anushka sharma

अनुष्का के फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2008 में हुई थी. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ आई थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट अहम रोल में थे अभिनेता शाहरुख़ खान. अनुष्का की इस फिल्म को पसंद किया गया. इसके बाद उनकी फिल्म ‘बदमाश कंपनी’ फ्लॉप रही हालांकि साल 2010 में आई फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ आई जो कि हिट रही.

anushka sharma

अनुष्का ने अपने 14 साल के फ़िल्मी करियर में अब तक 22 फिल्मों में काम किया है. उनकी सफल फिल्मों में रब ने बना दी जोड़ी और बैंड बाजा बारात के अलावा पीके, सुलतान, जब तक है जान, परी, ए दिल है मुश्किल, एनएच 10 आदि शामिल है.

अनुष्का के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे लम्बे समय से बड़े पर्दे से दूर है हालांकि उनकी आने वाली फिल्म है ‘चकड़ा एक्सप्रेस’. यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म के लिए अनुष्का जी तोड़ मेहनत कर रही है. इससे पहले अनुष्का साल 2018 में शाहरुख़ खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

Back to top button