बॉलीवुड

जब शाहरुख की इस हरकत पर जूही ने मार दिया था उनको जोरदार थप्पड़, गु्स्से में छोड़ दी थी शूटिंग

हिन्दी फिल्मों में सदाबहार हीरोइनों की बात करें तो जूही चावला का नाम लिस्ट में जरूर आता है। जूही ने अपना करियर ‘कयामत से कयामत तक’ फिल्म से शुरू किया था। पहली ही फिल्म ने उनको बुलंदियों पर पहुंचा दिया। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वो अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस हुआ करती थीं।

जूही चावला और शाहरुख खान की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद किया करते थे। दोनों को साथ देखकर दर्शक उन पर खूब प्यार लुटाते थे। कम ही लोगों को पता होगा कि एक बार शाहरुख खान की हरकत से गुस्साकर जूही चावला ने उनको थप्पड़ मार दिया था। वो शूटिग छोड़कर चली गई थीं। आखिर क्या थी वजह, आइए जानते हैं।

अच्छे दोस्त रहे हैं शाहरुख और जूही

बॉलीवुड में कई स्टार्स की दोस्ती मशहूर हैं। इनमें जूही चावला और शाहरुख खान का नाम भी सामने आता है। जूही ने हमेशा ही शाहरुख से दोस्ती निभाई है। हाल ही में जब उनके बेटे आर्यन की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी हुई थी, तब जूही चावला ही उसकी जमानत लेने के लिए आगे आई थीं। उन्होंने आर्यन की जमानत ली थी।

juhi chawla

वहीं शाहरुख ने भी जब अपनी पहली फिल्म कंपनी बनाई थी तो उसनें जूही को ही पार्टनर बनाया था। दोनों ने मिलकर ‘ड्रीम्स अनलिमिटेड’ कंपनी बनाई थी। इस कंपनी ने ‘फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी’ फिल्म का निर्माण भी किया था। दोनों ही दोस्त फिल्म में नजर आए थे। दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद भी किया था।

जानें क्यों मारा था शाहरुख खान को थप्पड़

शाहरुख खान को जूही ने ‘फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी’ फिल्म की शूटिंग के दौरान ही थप्पड़ मारा था। इस फिल्म की शूटिंग रामोजी फिल्म सिटी हैदराबाद में हो रही थी। शूटिंग में एक सीन था जिसमें आग का गोला निकलना होता है। इस बात की जानकारी शाहरुख ने जूही को नहीं दी थी। उन्होंने झूठ कह दिया था कि आग का गोला नहीं निकलेगा।

जब शूटिंग शुरू हुई तो अचानक ही आग का गोला जूही पे पास से बूम करके निकला। इसके बाद जूही काफी डर गई थी। फिर उनको शाहरुख खान की झूठ बोलने वाली हरकत पर काफी गुस्सा आया। उन्होंने गुस्से में आकर शाहरुख खान के गाल पर जोर का तमाचा रसीद कर दिया। इसके बाद वो गुस्से में शूटिंग छोड़कर चली गई थीं।

शाहरुख के मनाने पर दोबारा शुरू हुई शूटिंग

जूही चावला इतने गुस्से में थीं कि वो जाकर वैनिटी वैन में बैठ गईं। इसके बाद शाहरुख खान को ही हीरोइन को मनाने की जिम्मेदारी दी गई। वो जूही को मनाने गए और उनको बड़ी मुश्किल से मनाकर वापस लाए। तब जाकर फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू हो सकी थी। हालांकि उनकी दोस्ती आज भी बरकरार है।

आपको बता दें कि जूही इस बार वेब सीरीज के जरिए दर्शकों का दिल जीतने आ रही हैं। उन्होंने ‘हुश हुश’ वेब सीरीज से कम बैक करने का फैसला किया। इसमें उनके साथ शहाना गोस्वामी, करिश्मा तन्ना और कृतिका कामरा भी दिखने वाली हैं। वहीं सोहा अली और आयशा जुल्का भी जूही के साथ दिखेंगी।

Back to top button