बॉलीवुड

4 दिन से ICU में भर्ती थे धर्मेंद्र, Video शेयर कर बोले- मैंने अति कर दी, उसकी सजा भुगत रहा हूं

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की हाल ही में तबीयत बिगड़ गई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अभिनेता को UCU में भर्ती करवाना पड़ा था. यह खबर आते ही धर्मेंद्र के फैंस के बीच हलचल मच गई थी हालांकि फिलहाल राहत की बात यह है कि धरम जी फिलहाल स्वस्थ है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

dharmendra

धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ने की खबर ने उनके फैंस को परेशान कर दिया है. फैंस इस सदाबहार अभिनेता के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करने लगे थे. फिलहाल धर्मेंद्र पूरी तरह से स्वस्थ है और अपने फैंस के साथ खुद उन्होंने अपने स्वास्थ्य की जानकारी एक वीडियो साझा करके दी है.

4 दिन से अस्पताल में भर्ती थे धर्मेंद्र…

dharmendra

हैरानी की बात यह है कि धरम जी बीते चार दिन से अस्पताल में भर्ती थे हालांकि इस संबंध में जानकारी तब मिली जब उन्हें हाल ही में ICU से बाहर निकाला गया और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई. 86 वर्षीय धर्मेंद्र को स्वास्थ्य संबंधित समस्याएं थी. लेकिन अब उनकी तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है. रविवार को धर्मेंद्र को डिस्चार्ज कर दिया गया था.

dharmendra

बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र की कमर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. इस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अस्पताल के बाहर धरम जी के बड़े बेटे और अभिनेता सनी देओल को भी देखा गया था. चार दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद रविवार को धरम जी को छुट्टी मिल गई.

धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो…

dharmendra

अस्पताल से घर पहुंचने के बाद धर्मेंद्र ने अपने तमाम फैंस के साथ अपना एक ख़ास वीडियो साझा किया. इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो के साथ अभिनेता ने एक ख़ास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है कि, ”दोस्तों, चीजों को ज़्यादा मत करो…अपनी हदें जानो.., मैंने वो किया और अपना सबक सीखा…”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

वहीं वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं कि, ”दोस्तों, किसी काम की अति मत करो. मैंने ऐसा किया और मुझे इसकी सजा भुगतनी पड़ी. मेरी पीठ की एक बड़ी मांसपेशी में खिंचाव आया है, जिसके चलते मुझे अस्पताल जाना पड़ा. कुछ दिनों से मुझे काफी परेशानी हो रही थी. हालांकि, आप सबकी दुआओं और आशीर्वाद से अब मैं बिल्कुल ठीक हूं. मैं आगे से बहुत सावधान रहूंगा. आप सभी को प्यार”.

धर्मेंद्र के वीडियो पर कमेंट करते हुए उनकी बेटी ईशा देओल ने लिखा है कि, ‘लव यू’. वहीं धर्मेंद्र के बेटे और अभिनेता सनी देओल ने लिखा है कि, ‘लव यू पापा’. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया है कि, ‘लव यू सर. अपना ख्याल रखें. हम आपसे प्यार करते हैं’. जबकि अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने कमेंट में लिखा है कि, ‘सर आप लीजेंड हैं. हमेशा आपसे प्यार करता हूँ”.

dharmendra

वर्कफ़्रंट की बात करें तो साल 1935 में पंजाब में जन्में धर्मेंद्र ने साल 1960 में फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखे थे. धर्मेंद्र ने 60, 70 और 80 के दशक में बतौर मुख्य अभिनेता ख़ास और बड़ी पहचान बनाई. वे हिंदी सिनेमा को ढेरों शानदार फ़िल्में दे चुके हैं.

धर्मेंद्र इन दिनों भी अपने काम में व्यस्त चल रहे हैं. उनके पास दो आगामी फ़िल्में है. एक का नाम है ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जबकि एक फिल्म का नाम है ‘अपने 2’. ‘अपने 2’ फिल्म ‘अपने’ का सीक्वल है. एक बार फिर धरम जी अपने दोनों बेटों धर्मेंद्र और सनी के साथ बड़े पर्दे पर देखने को मिलेंगे. जबकि उनका पोता करण देओल भी इसमें अहम रोल में होगा.

dharmendra apne

वहीं धरम जी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं.

dharmendra rocky aur rani prem kahani

Back to top button