बॉलीवुड

एक्टिंग छोड़कर गांव में पीस रही हैं चक्की, अभिनेत्री सना शेख का ऐसा हाल देख चकरा गए फैन्स

एक्ट्रेस सना शेख इन दिनों काफी सुर्खियों में नजर आ रही हैं। उनके और आमिर खान के अफेयर की खबरें तो उड़ते ही रहती हैं। कहा जाता है कि आमिर ने अपनी पत्नी किरण को तलाक भी सना की वजह से ही दिया है। दोनों के जल्द शादी करने की खबरें भी आती हैं। हालांकि इस बात से दोनों ही इनकार कर चुके हैं।

fatima sana shaikh

सना एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार वजह अभिनेता आमिर खान नहीं हैं बल्कि उनकी कुछ फोटोज हैं। इनमें सना एक्टिंग छोड़ गांव में चक्की पीसती नजर आ रही हैं। वहीं वो किसी फोटो में मटके में पानी भरते हुए दिख रही हैं। उनकी फोटोज देखकर उनके फैन्स भी चकरा गए हैं। अगर आप भी कन्फ्यूज हैं तो आपको बताते हैं कि माजरा क्या है।

दंगल से बनाई थी पहचान

एक्ट्रेस सना शेख ‘दंगल गर्ल’ के नाम से दर्शकों के बीच मशहूर हैं। उन्होंने अपनी अदाकारी से इस फिल्म में अनूठी छाप छोड़ दी थी। इसके बाद से ही लोग उनको काफी पसंद करने लगे थे। दंगल फिल्म में उनकी एक्टिंग से प्रभावित होकर कई बड़े प्रोड्यूसर भी उनके पास फिल्म का ऑफर लेकर आने लगे थे।

इस फिल्म के बाद से ही उनका नाम अभिनेता आमिर खान के साथ जुड़ने लगा था। वैसे तो फिल्म में सना ने आमिर की बेटी का किरदार निभाया था। फिर भी असल जिन्दगी में बॉलीवुड के लोग उनको आमिर की नई गर्लफ्रैंड बुलाने लगे थे। इस खबर पर सना शेख ने एक बार काफी नाराजगी भी जताई थी।

fatima sana shaikh

जानें एक्टिंग छोड़ गांव में क्यों चला रही हैं चक्की

सना फिल्मों में बिजी रहती हैं, फिर भी वो अपने फैन्स को भी हर अपडेट देती रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं। उनके नए लुक में वो कभी गांव में चक्की पीसती नजर आईं तो कहीं पानी भरे मटके को सिर पर रखकर गांव में घूमती नजर आ रही हैं। इस फोटो को देखकर फैन्स भी हैरान हो गए।

असल में ये तस्वीरें उनकी एक्टिंग का ही पार्ट हैं। जी हां सना इस समय अपनी नई मूवी ‘थार’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस मूवी में वो एक ग्रामीण लड़की का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने कैप्शन भी दिया कि ‘थोड़ा थोड़ा फोटोज फ्रॉम द शूट’। उनकी इस अदा पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी और फैन्स दोनों ही फिदा हो गए है।

30 साल की हैं सना

सना शेख इस समय 30 साल की हैं। उनका जन्म हैदराबाद में 11 जनवरी 1992 को हुआ था। उनके माता पिता राज तबसम और विपन शर्मा हैं। उन्होंने फिल्म चाची 420 में भी एक रोल किया था। उनके असली पहचान दंगल फिल्म से मिली थी। इस मूवी में उन्होंने गीता फोगट का किरदार निभाया जो काफी पसंद किया गया।

सना इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। उनकी फिल्म थार की भी काफी चर्चा हो रही है। इसके अलावा भी उनके पास कई बड़े बजट की फिल्में हैं जिनमें वो अपने अभिनय का जादू दिखाएंगी। उनके फैन्स भी उनकी मूवीज का वेट कर रहे हैं ताकि अपनी फेवरेट हीरोइन को बड़े पर्दे पर देख सकें।

Back to top button