बॉलीवुड

कंगना रनौत ने साधा खान्स और अक्षय पर निशाना, कहा- इनकी फ़िल्में ठुकराने पर लोग मारते है ताना

हिंदी सिनेमा की जानी मानी और खूबसूरत अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों अपने शो ‘लॉकअप’ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. वे करीब दो माह से एकता कपूर के इस शो में होस्ट की भूमिका निभा रही हैं. जबकि अब वे अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ के कारण चर्चाओं में चल रही हैं.

kangana ranaut

बता दें कि हाल ही में कंगना की इस आगामी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. इसके साथ ही कंगना सुर्ख़ियों में आ गईं. अपनी इस फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च के ख़ास मौके पर कंगना मीडिया से भी रूबरू हुई और उन्होंने कई ख़ास सवालों के जवाब दिए साथ ही कंगना ने कुछ हैरानी भरे खुलासे भी किए हैं.

kangana ranaut

हिंदी सिनेमा में काम करते हुए कंगना को डेढ़ दशक हो गया है. वे बीते 16 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. साल 2006 में कंगना ने फिल्म ‘गैंगस्टर’ से हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे और फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. कंगना आज बॉलीवुड की टॉप की अभिनेत्रियों में शुमार है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)


कंगना रनौत से हाल ही में ‘धाकड़’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर ए-लिस्टर फिल्मों को ठुकराने और अवॉर्ड फंक्शन से दूरी बनाए रखने आदि को एकर सवाल भी किया गया था. जहां उन्होंने खुलासा किया कि बॉलीवुड के खान्स और कुमार के साथ ऑफर हुई फिल्म ठुकराने पर लोग उन्हें ताने मारते थे.

tkangana ranaut

हिंदी सिनेमा की ‘क्वीन’ यानी कि कंगना रनौत ने जवाब देते हुए कहा कि, “जब-जब मैंने उन फिल्मों का ऑफर ठुकराया है, जिसमें खान, कुमार या कोई भी बड़ा हीरो मुख्य भूमिका में रहा हो, तब-तब मुझसे लोगों ने कहा कि ‘मैं क्यों अपना जीवन बर्बाद कर रही हूं. लेकिन जब आपके पास अपने भविष्य के लिए एक ऐसा प्लान होता है, जैसा किसी और के पास न हो, तब लोगों को लगता है कि इस लड़की के साथ कुछ गड़बड़ है”.

लोगों को लगता था मैं अपना जीवन बर्बाद कर रही हूं…

kangana ranaut

कंगना ने यह भी कहा कि लोग उन्हें फोन करके अवॉर्ड समारोह में न जाने और बड़ी-बड़ी फिल्मों को ठुकराने की वजह पूछते थे और ताना मारते हुए मुझसे कहते थे या उन्हें ऐसा लगता था कि मैं अपना जीवन बर्बाद कर रही हूं. मैं अभी जिस मुकाम पर खड़ी हूं, वो कोई एक्सीडेंट नहीं है.

kangana ranaut

कंगना ने कहा कि, ”मैं हमेशा से यही सोचती थी कि एक दिन मेरा सपना जरूर पूरा होगा. मैंने इसकी योजना नहीं बनाई थी, लेकिन मेरे पास विजन था. मैं इसे अकेले पूरा नहीं कर सकती थी, इसके लिए आपको दीपक (मुकुट) जी जैसे निर्माता, रज़ी (रजनीश घई) जैसे निर्देशक की आवश्यकता होती है, यह टीम वर्क है”.

kangana ranaut

Back to top button