बॉलीवुड

Real Life में भी हीरो निकले KGF स्टार यश, जानें पान मसाले के करोड़ों के एड ऑफर पर क्या किया?

हिन्दी सिनेमा जगत में साउथ मेगा स्टार इन दिनों छाए हुए हैं। कई स्टार तो ऐसे हैं जिन्होंने बॉलीवुड हीरोज से उनका स्टारडम छीन लिया है। इनमें अल्लू अर्जुन हों, राम चरण, एनटीआर, प्रभास या फिर एक्टर यश, सब छाए हुए हैं। खासकर एक्टर यश तो अपनी फिल्म केजीएफ 2 से रिकॉर्ड तोड़ते दिख रहे हैं।

kannada actor yash birthday

उनको फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ती है। यश फिल्म में सुपर हीरो नजर आते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि वो रियल लाइफ में भी सुपर हीरो ही निकले। जानें क्या हुआ जब उनको एक पान मसाला के विज्ञापन का ऑफर मिला। एक्टर ने जो किया, वो जानकर आप उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे।

केजीएफ 2 मूवी तोड़ रही है रिकॉर्ड

एक्टर यश साउथ से निकलकर अब बॉलीवुड सिनेमा में भी छा गए हैं। उनकी फिल्म केजीएफ 1 ने सफलता के नए आयाम तय किए थे। वहीं दर्शक उनकी दूसरी मूवी केजीएफ 2 का भी इंतजार कर रहे थे। इस साल ये इंतजार खत्म हुआ और केजीएफ 2 रिलीज हुई। रिलीज के साथ ही मूवी ने कई रिकॉर्ड तोड़ डाले।

kgf

बॉलीवुड स्टार्स की फिल्में तो केजीएफ 2 की आंधी में उड़ गईं। इस मूवी के रॉकी भाई यानि यश का अंदाज और उनकी सुपरहीरो की इमेज दर्शकों को बहुत पसंद आई। उनके चाहने वालों की तादाद करोड़ों में हो गई है। इसी वजह से एक्टर की जिम्मेदारी भी बढ़ गई है। हालांकि वो रियल लाइफ में भी हीरो ही साबित हुए।

जानें पान मसाला के एड पर क्या किया

कोई भी एक्टर जब हिट होता है तो कंपनियां उनको अपने विज्ञापन में दिखाना चाहती हैं। वो उनके चेहरे के जरिए अपने उत्पाद को बेचा करती हैं। इसी वजह से केजीएफ 2 स्टार यश को भी पान मसाला बनाने वाली कंपनी ने चुना। कंपनी ने उनको करोड़ों रुपये का ऑफर दिया था। ऑफर में उनको पान मसाला और इलाइची ब्रांड का एड करना था।

एक्टर यश ने रियल लाइफ में भी हीरो बनकर करोड़ों की डील का लालच नहीं किया। उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया साथ ही करोड़ों की डील भी कैंसल कर दी। इसकी जानकरी उनकी टीम ने दी है। इस खबर को सुनने के बाद उनके फैन्स उनको और ज्यादा प्यार करने लगे हैं। उनकी खूब तारीफ की जा रही है।

अल्लू अर्जुन ने भी ठुकराई थी डील, अक्षय हुए थे ट्रोल

वैसे करोड़ों की डील ठुकराने के मामले में एक्टर यश अकेले नहीं हैं। उनसे पहले ये काम साउथ स्टार अल्लू अर्जुन भी कर चुके हैं। उन्होंने भी तंबाकू का एड करने से साफ इनकार कर दिया था। उनका कहना था कि जिस चीज का वो सेवन नहीं करते हैं, वो चीज दूसरों को खाने के लिए भी नहीं कह सकते हैं।

akshay kumar

अल्लू की इस अदा पर फैन्स उनपर प्यार लुटा बैठे थे। वहीं एक्टर अक्षय कुमार को तंबाकू विज्ञापन के लिए इतना ट्रोल किया गया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर माफी मांगी थी। साथ ही उन्होंने विज्ञापन से मिले पैसों से गरीबों की भलाई में लगाने का वादा कर दिया था। वहीं अजय देवगन भी तंबाकू एड को लेकर काफी ट्रोल हो चुके हैं।

Back to top button