बॉलीवुड

श्वेता तिवारी की दोनों असफल शादी पर छलका बेटी पलक का दर्द, कहा- मेरी मां के साथ ही नहीं बल्कि..

श्वेता तिवारी छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा हैं. श्वेता ने अपनी गजब की अदाकारी से अच्छा खासा नाम कमाया है हालांकि उनकी प्रोफेशनल जिंदगी की तरह उनकी निजी जिंदगी नहीं रही है. श्वेता की निजी जिंदगी काफी उथल पुथल भरी रही है.

श्वेता तिवारी ने दो शादियां की. उनके दो शादी से दो बच्चे हुए हालांकि अभिनेत्री की दोनों ही शादियां सफल नहीं हुई. एक शादी से उनका तलाक हो गया था और दूसरी शादी करने के कुछ सालों बाद उनका दूसरे पति से भी रिश्ता बिगड़ने लगा. उनकी दूसरी शादी भी असफल रही.

श्वेता तिवारी अक्सर अपनी निजी जिंदगी के चलते चर्चाओं में आ जाती है. 41 साल की उम्र को पार कर चुकी श्वेता फिलहाल अकेली हैं. वे अकेले दम पर अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं. हाल ही में श्वेता को लकर उनकी बेटी पलक तिवारी ने ख़ास बातचीत की है. आइए जानते है कि बेटी पलक ने मां श्वेता को लेकर क्या कुछ कहा है.

shweta tiwari

मां के बारे में बातचीत करते हुए पलक तिवारी ने कहा है कि, ”मैंने ये बात जान ली है कि किसी को शादी की जल्दी नहीं करनी चाहिए. अगर आपको लगता है कि वो शख्स सही नहीं है तो आपको उसे उसी वक्त छोड़ देना चाहिए. महिलाएं इस चीज से काफी ज्यादा जूझती हैं और मैंने ये सिर्फ अपनी मां के साथ ही नहीं और भी कई महिलाओं के साथ देखा है”.

shweta tiwari

श्वेता की बेटी ने उन्हें लेकर आगे कहा कि, ”हम अपने पार्टनर्स के लिए काफी चीजें मैनेज करते हैं क्योंकि हम लोगों में अच्छा देखना चाहते हैं. ये अच्छी क्वालिटी है, लेकिन यही चीज आपको वापस काटती है. ये प्यार नहीं है और मैं तो ऐसा प्यार कभी नहीं चाहने वाली न अभी और न ही कभी भी”.

आगे पलक ने श्वेता तिवारी से संबंधित अफवाहों पर बात करते हुए कहा कि, “हम लोगों को अपनी साइड की स्टोरी बताने में टाइम स्पेंड नहीं करते हैं. मेरी मां की प्रायोरिटी हमेशा यही रही है कि वो फैमिली को प्रोटेक्ट करके रखें. मैं भी अब बस सिर्फ इसी पर फोकस करती हूं”.

बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में है पलक…

shweta tiwari

गौरतलब है कि पलक ने भी अपनी मां की राह पर चलते हुए अभिनय की दुनिया में करियर बनाने का फैसला लिया है. श्वेता ने जहां छोटे पर्दे पर काम किया तो वहीं पलक बड़े पर्दे पर काम करती हुई नजर आएंगी. पलक जल्द ही हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखने जा रही है. बॉलीवुड में पलक की पहली फिल्म ‘रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ होगी. इससे ठीक पहले उन्होंने एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया.

श्वेता के पहले पति की बेटी है पलक…

shweta tiwari and abhinav kohli

श्वेता ने पहली शादी महज 18 साल की उम्र में राजा चौधरी से की थी. दोनों साल 1998 में विवाह बंधन में बंधे थे. दोनों की एक बेटी पलक तिवारी हुई. साल 2012 में श्वेता और राजा का तलाक हो गया था. इससे पहले श्वेता ने राजा पर घरेलू शोषण जैसा गंभीर आरोप लगाया था.

दूसरी शादी से है एक बेटा…

shweta tiwari

साल 2012 में राजा चौधरी से तलाक लेने के बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से साल 2013 में दूसरी शादी की थी. दोनों का एक बेटा हुआ जिसका नाम रेयांश कोहली है. हालांकि आपको बता दें कि दूसरी शादी में भी श्वेता को दुःख, दर्द ही मिला. साल 2019 से अभिनव और श्वेता अलग-अलग रह रहे हैं.

Back to top button