बॉलीवुड

चाची महीप से भी 8 साल बड़ी है अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका, साथ में पार्टी करती दिखी दोनों हसीना

हिंदी सिनेमा में अपने डांस के साथ ही अपनी खूबसूरती और गजब की फिटनेस से ख़ास पहचान रखने वाली मलाइका अरोरा अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में आ जाती है. सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग रखने वाली मलाइका अक्सर अपनी तस्वीरों से अपने फैंस का दल जीतती रहती हैं.

malaika arora

मलाइका अरोरा अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए काफी लोकप्रिय हैं. अक्सर उन्हें बॉलीवुड की पार्टीज में भी देखा जाता है और वे जिस भी पार्टी में जाती है वहां वे महफ़िल लूट लेती है. बॉलीवुड के कई बड़े नाम मलाइका के ख़ास दोस्त है. वे अक्सर बॉलीवुड की अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करती हैं.

malaika arora and arjun kapoor

फिलहाल मलाइका की चर्चा हो रही है हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता संजय कपूर की पत्नी और मलाइका की ख़ास दोस्त महीप कपूर को जन्मदिन की बधाई देने के चलते. महीप के साथ मलाइका ने सोशल मीडिया पर पार्टी के दौरान की अपनी तस्वीर साझा करते हुए जन्मदिन की ख़ास अंदाज में शुभकामनाएं दी है.

malaika arora

29 अप्रैल 1982 को जन्मीं महीप कपूर 40 साल की हो गई हैं. शुक्रवार को महीप ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया. इस ख़ास मौके पर उन्हें अपने करीबीयों और ख़ास दोस्तों से शुभकामनाएं मिली. मलाइका ने भी एक पुरानी तस्वीर साझा कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. अभिनेत्री ने एक तस्वीर साझा करने के साथ लिखा है कि, ” ‘जन्मदिन मुबारक को मेरी प्यारी मोहीपोस’.

malaika arora

इस वायरल तस्वीर में आप महीप और मलाइका के साथ ही मलाइका की बहन अमृता अरोरा और अभिनेत्री करीना कपूर को भी देख सकते हैं. गौरतलब है कि महीप मलाइका की दोस्त होने के साथ ही उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की चाची भी हैं. अर्जुन और मलाइका का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है.

malaika arora and maheep kapoor

मलाइका और अर्जुन एक लंबे आरसे से एक दूजे को डेट कर रहे हैं. दोनों की डेटिंग को करीब पांच साल हो गए हैं. अभिनेता संजय कपूर अर्जुन के सगे छोटे चचा हैं. वहीं महीप उनकी सगी चाची है. वैसे आपको एक रोचक बात और बता दें कि जहां मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन से 12 साल बड़ी है तो वहीं वे अर्जुन की चाची महीप से 8 साल बड़ी हैं. अर्जुन 36 साल के हैं. महीप 40 साल की हो गईं हैं और मलाइका की उम्र 48 वर्ष हैं.

दिलकश अंदाज में मलाइका ने दिया पोज…

malaika arora and maheep kapoor

महीप कपूर, मलाइका अरोरा, करीना कपूर खाना और अमृता अरोरा की यह तस्वीर पुरानी है हालांकि सभी को साथ देखकर फैंस काफी खुश है. खासकर मलाइका का लुक हमेशा की तरह ही फैंस को भा रहा है. वे डीप नेकलाइन पीले रंग की ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही हैं.

कुछ दिनों पहले हुआ था मलाइका का एक्सीडेंट…

malaika arora

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले मलाइका एक सड़क हादसे का शिकार हो गईं थी जिसमें उन्हें सिर में मामूली चोटें आई थी. करीब 24 घंटे तक मलाइका अस्पताल में भर्ती रही थी. वे किसी इवेंट से लौट रही थी तब हे मुंबई पुणे हाइवे पर उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था. वहीं से गुजर रहे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ताओं की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया था.

फैंस को दिखाया था अपनी चोट का निशान…

malaika arora

हाल ही में मलाइका ने अपने फैंस को अपनी चोट का निशान दिखाया था. उन्होंने एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वे जूस पीती हुई नजर आ रही थी. उन्होंने चश्मा लगा रखा था. दोनों आइब्रो के बीच चोट का निशान साफ़ देखने को मिल रहा है.

Back to top button