बॉलीवुड

इस वजह से बिखर गया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का रिश्ता, चाहकर भी नहीं बचा सके दोनों

कुछ दिनों पहले हिंदी सिनेमा के दो जाने माने कलाकारों अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस का दिल तोड़ दिया था. दोनों को साथ में रहते हुए एक अच्छा खासा समय हो गया था. दोनों की शादी को लेकर भी फैंस उत्सुक थे हालांकि हाल ही में दोनों ने अपने रिश्ते खत्म कर लिए है.

kiara advani and Sidharth Malhotra

सिद्धार्थ और कियारा के ब्रेकअप की खबरों ने हर किसी को हैरान कर दिया था. हालांकि कपल के ब्रेकअप की वजह का ख़ुलासा नहीं हो सका था लेकिन अब दोनों के ब्रेकअप की सच्चाई सामने आ गई है. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा ने आपसी सहमति से अलग होने का फ़ैसला लिया है.

चाहे सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी राहें अलग कर ली हो लेकिन आपको बता दें कि दोनों हमेशा दोस्ती का रिश्ता निभाएंगे. साथ ही खबरें ये भी आ रही है कि ब्रेकअप के बाद भी आगे भी दोनों बड़े पर्दे पर साथ काम करते हुए नजर आएंगे. गौरतलब है कि बड़े पर्दे पर सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी सुपरहिट फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आई थी.

फिल्म ‘शेरशाह’ वीर शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित थी. इस फिल्म में सिद्धार्थ ने कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई थी जबकि कियारा आडवाणी को विक्रम बत्रा की प्रेमिका डिंपल चीमा के रोल में देखा गया था. बड़े पर्दे पर सिद्धार्थ और कियारा की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था.

kiara advani and Sidharth Malhotra

अगस्त 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘शेरशाह’ को हर किसी ने काफी पसंद किया था वहीं कियारा और सिद्धार्थ की केम्सिट्री ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म में दोनों के काम की खूब तारीफ़ हुई थी. दोनों पहले से ही एक दूजे के साथ रिश्ते में थे और फिल्म की अपार सफलता के चलते दोनों के रिश्ते ने अधिक तूल पकड़ लिया था.

kiara advani and Sidharth Malhotra

‘शेरशाह’ के बाद से ही लगातार सिद्धार्थ और कियारा अपने रिश्ते को लेकर जोर शोर से सुर्ख़ियों में चल रहे थे. दोनों के रिश्ते पर अक्सर चर्चाएं होती थी. हालांकि अपने रिश्ते पर न ही कभी कुछ सिद्धार्थ ने कहा था और न ही कियारा ने. जबकि अब ब्रेकअप के बाद भी दोनों में से किसी की भी इस मामले पर अब तक कोई प्रतिक्रया नहीं आई है.

sidharth malhotra and kiara advani

ब्रेकअप के बाद सिद्धार्थ ने शेयर की थी यह फोटो…

कियारा संग ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी एक तस्वीर साझा की थी. तस्वीर में शर्ट को फोल्ड किए हुए और चश्मा लगाए हुए नजर आ रहे सिद्धार्थ ने एक कैप्शन दिया था जिसने फैंस का काफी ध्यान खींचा था. अभिनेता ने तस्वीर साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा था कि, ”बिना एक दिन. धूप की तरह है, तुम्हें पता है, रात”.

sidharth malhotra and kiara advani hd

वहीं ब्रेकअप की खबरों के बीच कियारा हाल ही में एक साक्षात्कार का हिस्सा बनी थी. दरअसल इन दिनों कियारा अपनी आगामी फिल्म ‘भूल भलैया 2’ को लेकर भी चर्चा में है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर आया है. इस मौके पर कियारा से सवाल किया गया था कि, उस शख्स की ऐसी कौन सी आदत है जो वह भुलाना चाहेंगी. इसका अजवाब देते हुए कियारा ने कहा था कि, ”जितने भी लोगों से मैं आजतक मिली हूं, हर व्यक्ति ने मेरी लाइफ में कुछ अच्छा किया है तो मैं किसी को भुलाना नहीं चाहूंगी”.

Back to top button