बॉलीवुड

रणबीर के साथ लीक हुई थी कैटरीना की प्राइवेट फोटो, खूब हुआ हंगामा, सलमान ने भी निकाला गुस्सा

हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंधे हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता रणबीर कपूर के कई अफेयर रहे हैं. चाहे उन्होंने हाल ही में पांच साल की डेटिंग के बाद अभिनेत्री आलिया भट्ट से शादी हो हालांकि आलिया से पहले भी वे हिंदी सिनेमा की दो मशहूर अदाकाराओं संग इश्क लड़ा चुके हैं.

ranbir

रणबीर कपूर का सबसे पहला चर्चित अफेयर था अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ. दीपिका पादुकोण आज के दौर की सबसे लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री मानी जाती हैं. करियर के शुरुआती सालों के दौरान ही रणबीर और दीपिका एक दूजे के बेहद करीब आ गए थे.

ranbir and deepika

रणबीर और दीपिका का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला था हालांकि दोनों के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. रणबीर के साथ रिश्ते में रहने के दौरान दीपिका काफी गंभीर थी हालांकि रणबीर दीपिका के प्यार की कदर नहीं कर सके और वे इस रिश्ते में धोखेबाज निकले.

ranbir and deepika

दरअसल जिस समय रणबीर और दीपिका का अफेयर चल रहा था उसी समय रणबीर का दिल मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ के लिए भी डोलने लगा था. ऐसे में रणबीर ने कैटरीना को तरजीह दी और दीपिका से रिश्ता खत्म करके कैटरीना के साथ रिश्ता जोड़ लिया.

ranbir kapoor and deepika padukone

रणबीर से मिले धोखे के बाद दीपिका पादुकोण बुरी तरह टूट गई थी. रणबीर को अपने साक्षातकार में दीपिका ने धोखेबाज बताया था और उन्होंने कहा था कि रणबीर को उन्होंने रंगेहाथ पकड़ा था और उन्हें एक मौक़ा और दिया था लेकिन रणबीर ने कैटरीना के लिए दीपिका को छोड़ दिया था.

ranbir and katrina kaif

वहीं दूसरी ओर जिस समय कैटरीना अभिनेता सलमान खाना के साथ रिश्ते में थी उसी समय वे रणबीर कपूर से आंखें लड़ा बैठी थी. इधर रणबीर के लिए कैटरीना सलमान खान से ब्रेकअप कर चुकी थी. गौरतलब है कि रणबीर और कैटरीना का रिश्ता भी टिक नहीं पाया लेकिन दोनों ने करीब 6 साल तक एक दूजे को डेट किया था.

ranbir and katrina kaif

रणबीर और कैटरीना आने फिल्मों में साथ में भी काम किया और रिश्ते में रहने के दौरान दोनों साथ घूमना फिरना भी खूब पसंद करते थे. एक बार दोनों साथ समय बिताने और छुट्टियां मनाने के लिए इबिज़ा गए थे. जहां से कपल की कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुई थी.

ranbir and katrina kaif

स्पेन के इबिज़ा में रणबीर और कैटरीना समंदर के किनारे नजर आए थे. दोनों की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी जिनमें कैटरीना बिकिनी में नजर आई थी जबकि रणबीर कपूर ने केवल शॉर्ट्स पहन रखा था. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरों पर खूब बवाल मचा था.

ranbir and katrina kaif

कैटरीना ने इस मामले पर अपने एक साक्षात्कार में कहा था कि, ना मैं तब उदास थी और ना अब उदास हूं. मैंने उस सिचुएशन से काफी कुछ सीखा. बस मैं थोड़ी प्राइवेसी चाहती थी क्योंकि वो मेरे पर्सनल मोमेंट्स थे. अपनी लीक हुई तस्वीरें देखकर गुस्सा आया था लेकिन अगली बार अगर पैपराजी मेरी पर्सनल फोटो खींचने आए तो प्लीज पहले बता दे ताकि मैं मैचिंग कपड़े पहनकर जाऊं.

ranbir and katrina kaif

वहीं कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड और अभिनेता सलमान खान ने कैटरीना की इस तरह की तस्वीरों पर गुस्से में कहा था कि अगर आपकी गर्लफ्रेंड, पत्नी या बहन की तस्वीरें लीक हो जाएं तो कैसा लगेगा? किसी भी प्राइवेट तस्वीरें पब्लिक में लीक करना बेहद गलत है.

ranbir and katrina kaif

Back to top button