बॉलीवुड

ऐश्वर्या को सुंदरता में टक्कर देती है भाभी, किचन में ऐसे कूल बनकर करती है काम, देखें Video

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को आप सभी अच्छे से जानते हैं। उनके नाम विश्व सुंदरी का खिताब दर्ज है। हालांकि आज हम आपको ऐश्वर्या नहीं बल्कि उनकी भाभी श्रीमा राय (Shrima Rai) के बारे में बताने जा रहे हैं। श्रीमा दिखने में अपनी ननद ऐश्वर्या को कड़ी टक्कर देती है। वह भी काफी सुंदर है। श्रीमा खुद को एक सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर कहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां उनके वीडियोज फैंस को बड़े पसंद भी आते हैं।

श्रीमा राय (Shrima Rai) ने ऐश्वर्या राय के बड़े भाई आदित्य राय (Aditya Rai) से शादी रचाई थी। आदित्य मर्चेंट नेवी में बतौर इंजीनियर काम करते हैं। वहीं श्रीमा (Shrima Rai) एक मॉडल और एक्टर हैं। वे 2009 में मिसेज इंडिया कॉम्पिटीशन का हिस्सा भी रह चुकी हैं। इसमें वे फर्स्ट रनर अप थी। श्रीमा की खूबसूरती कि तारीफ उनके फैंस भी करते हैं।

किचन में काम करती कूल दिखी ऐश्वर्या की भाभी

shrima rai

श्रीमा राय ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वे किचन में काम के साथ-साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने साड़ी पहन रखी है और आखों पर काला चश्मा भी है। वह बड़े ही कूल अंदाज में काम कर रही हैं। वे किचन में बड़े ही अतरंगी अंदाज में प्याज काटती दिखाई देती है।

फैंस को ऐश्वर्या राय की भाभी श्रीमा का यह वीडियो बड़ा पसंद आ रहा है। वह कमेन्ट में उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कहा ‘मुझे आपका काम करने का अंदाज बड़ा अच्छा लगा।’ फिर दूसरे ने लिखा ‘किचन में चश्मा पहनकर कौन काम करता है?’ फिर एक कमेन्ट आता है ‘लगता है आप ने प्याज के आंसूओं से बचने के लिए काला चश्मा पहन रखा है।’ बस ऐसे ही और भी कमेंट्स आने लगे।

देखकर लोगों ने की खूब तारीफ


वैसे इस वीडियो को देख कई लोग श्रीमा राय की सुंदरता की तारीफ भी करने लगे। बता दें कि श्रीमा एक ब्लॉगर भी हैं। वे सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं। श्रीमा की निजी जिंदगी की बात करें तो उनके और आदित्य के दो बेटे हैं। ये लोग परिवार सहित मुंबई के बांद्रा इलाके में रहते हैं।

श्रीमा मैंगलोर में पैदा हुई हैं। हालांकि उनका लालन पोषण अमेरिका के फिलाडेल्फिया शहर में हुआ है। वे कई बड़े ब्रैंड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं। 2009 में उन्होंने Mrs India Globe का ताज अपने नाम किया था। सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर बनने से पहले श्रीमा बैंकिंग इंडस्ट्री में एक बड़े पद पर थी।

श्रीमा और ऐश्वर्या का आपस में काफी अच्छा रिश्ता है। ननद भाभी जब भी मिलती है तो खूब गपशप मारती हैं। श्रीमा के बच्चे ऐश्वर्या को
गुल्लू मामी कहकर पुकारते हैं। ऐश्वर्या रक्षाबंधन के मौके पर मायके जरूर आती हैं। तब पूरा परिवार मिलकर अच्छा समय बिताता है।

Back to top button