बॉलीवुड

पाकिस्तान की इन 5 हीरोइनों की बोल्डनेस देखकर भूल जाएंगे बॉलीवुड को, पार कर चुकी हैं सभी हदें

आपने भारत की बोल्ड हीरोइनें को तो देखा ही होगा। बॉलीवुड में कई ऐसी हीरोइनें हैं जिनकी बोल्डनेस देखकर शर्म आ जाती है। इनमें मल्लिका शेरावत हों या राखी सावंत, इसके अलावा भी कई नाम हैं। वहीं वेब सीरीज में तो हीरोइनें ने सारी मर्यादाएं ही लांघ दी हैं। ओटीटी में तो सभी हीरोइनों ने बोल्ड सीन्स की हद पार कर दी है।

अगर आप ऐसा सोचते हैं कि सिर्फ भारत में ही ऐसी बोल्ड हीरोइनें हैं तो आप गलत हैं। पड़ोसी देश पाकिस्तान की 5 एक्ट्रेस आपकी सोच को गलत साबित करने के लिए काफी हैं। इनकी बोल्डनेस देखकर आप हैरान हुए बिना नहीं रह पाएंगे। चलिए हम आपको इन 5 हीरोइनें से मिलवाते हैं जो बॉडी रिलीविंग के मामले में बहुत आगे हैं।

एक्ट्रेस मथिरा

सबसे पहला नाम अगर आता है तो वो एक्ट्रेस मथिरा का है। पाकिस्तान की सबसे बोल्ड और फेमस एक्ट्रेस, होस्ट और एंकर मथिरा काफी चर्चा में रहती हैं। इन्होंने कई टीवी सीरीज और फिल्मों में काम किया है।

इनकी ड्रेसेज इतनी बोल्ड होती हैं कि आप समझ ही नहीं पाएंगे कि क्या ये पाकिस्तान की अभिनेत्री हैं। ये एंकरिंग भी करती हैं और एक बार तो इनको लाइव प्रोग्राम में ही गंदी बातों का शिकार होना पड़ गया था।

वीना मलिक

वीना मलिक के नाम से तो आप परिचित ही होंगे। पाकिस्तान से ज्यादा ये भारत में मशहूर रही हैं। इनके बोल्ड बयान भी सुर्खियों में रहते हैं। ये टॉपलेस पोज भी दे चुकी हैं। वहीं अपने बिकिनी शूट के लिए भी काफी चर्चा में रही थीं।

बॉलीवुड में भी वीना मलिक ने फिल्म की है। इनकी फिल्म को पसंद भी किया गया था। हालांकि बाद में ये वापस पाकिस्तान चली गई थीं। इनकी बोल्डनेस की वजह से पाकिस्तान में लोग इनको धमकियां तक देने लगे थे।

हुमैमा मालिक

पाकिस्तानी बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में अगला नाम हुमैमा मलिक का है। इऩकी बोल्ड फोटोज की चर्चा तो पूरे पाकिस्तान में हुआ करती है। अपने अंग प्रदर्शन की वजह से ये खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

इनको बचपन से ही ग्लैमर का बहुत शौक था। इसी वजह से ये जब 14 साल की थीं तभी इन्होंने अपना करियर शुरू कर दिया था। इनका जन्म 18 नलंबर 1987 को हुआ क्वेटा में हुआ था। इनके बयान भी चर्चा में रहते हैं।

अमना इलियास

इस्लामी देश की ये अभिनेत्री तो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। इनकी बोल्ड फोटोज का नजारा इनके अकाउंट में देखने को मिल जाता है। इनकी बोल्डनेस देखकर आप भारत की हीरोइनों को भी भूल जाएंगे।

वैसे अमना का नाम पड़ोसी मुल्क की सबसे सुंदर हीरोइनों में भी आता है। अपनी खूबसूरती के साथ ही अंग प्रदर्शन के लिए भी इनका नाम पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री में खूब उछाला जाता है। ये अपनी बोल्ड फोटोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।

महविश हयात

अंग प्रदर्शन करने वाली लिस्ट में पाकिस्तान की महविश हयात का भी नाम है। ये भी रिवीलिंग ड्रेसेस के लिए पड़ोसी देश में बहुत मशहूर हैं। वैसे इनकी एक्टिंग भी लाजवाब है। इनकी ‘पंजाब नही जाऊंगी’ फिल्म भी काफी पसंद की गई थी।

Back to top button