बॉलीवुड

रेप केस में फंसे फेमस एक्टर विजय बाबू, पीड़िता बोली- ‘फिल्म में रोल दूंगा बोल करता था मेरा रेप’

महिलाओं के साथ होने वाले यौन उत्पीड़न की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। हर कोई मौका देखकर महिला का फायदा उठाना चाहता है। फिल्म इंडस्ट्री में भी काम देने के बहाने महिला से यौन फेवर लेने के कई किस्से सामने आते रहते हैं। इसी कड़ी में एक ताजा मामला मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से सामने आया है। यहां फेमस एक्टर-प्रोड्यूसर विजय बाबू (Vijay Babu) पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है।

विजय बाबू पर लगा रेप का आरोप

महिला का आरोप है कि विजय बाबू उसे काम देने के बहाने अपने फ्लैट पर बुलाता था और फिर रेप करता था। महिला के अनुसार विजय ने कई बार उसके साथ रेप किया है। महिला ने इस समबंध में 22 अप्रैल को विजय बाबू के खिलाफ थाने में यौन उत्पीड़न का केस भी दर्ज करवाया है। पीड़ित महिला कोझिकोड की रहने वाली है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि विजय बाबू ने उससे फिल्मों में रोल देने का वादा किया था। इस सिलसिले में वह उनके कोच्ची वाले फ्लैट में गई थी। लेकिन यहां उसने काम दिलाने के बहाने रेप कर लिया। अब पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन अभी तक इस केस में न तो विजय बाबू की कोई गिरफ़्तारी की है और न ही उनसे कोई पूछताछ की है।

पुलिस ने अभी तक नहीं लिया कोई एक्शन

उधर जब विजय बाबू से इस मामले में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे अभी काम के सिलसले में शहर से बाहर हैं। उन्हें इन आरोपों की अभी कोई जानकारी नहीं है। वहीं पुलिस ने भी उनसे इस मामले में अभी तक कोई संपर्क नहीं किया है। वह जब काम से लौटेंगे, और उन्हें इस मामले की डिटेल्स मिलेगी तभी इस पर कुछ कह पाएंगे।

फिलहाल ये पूरा मामला सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है। विजय बाबू के फैंस को यकीन नहीं हो रहा है कि उनका फेवरेट स्टार ऐसा भी कुछ कर सकता है। हालांकि अभी यह सिर्फ आरोप ही है। इन आरोपों में कितनी सच्चाई है इसका पता आने वाले समय में ही लग सकेगा। फिलहाल फैंस और मीडिया को इस केस से जुड़ी अपडेट्स का इंतजार है।

ऐसा रहा करियर

वर्कफ्रंट की बात क्रेन तो विजय बाबू मलयामल फिल्म इंडस्ट्री में काफी बड़े और फेमस आदमी है। वह एक्टर होने के साथ साथ एक फिल्म मेकर और बिजनेसमैन भी हैं। वे फ्राइडे फिल्म हाउस के मालिक भी हैं। पेरुचाजी (2014), अदु (2015), मुद्दुगौ (2016), अडू 2 (2017), होम (2021) कुछ ऐसी हिट फिल्में हैं जो उन्होंने की है। उन्हें केरल राज्य फिल्म पुरस्कार से सम्मानित भी किया जा चुका है। यह पुरुस्कार उन्हें अपनी प्रोडक्शन कंपनी के अंतर्गत फिलिप्स एंड द मंकी पेन के लिए बनी बाल फिल्म के लिए मिला था। इसमें वे प्रोड्यूसर थे।

Back to top button