बॉलीवुड

पूल में जाते ही फुर्र हुए गोपी बहू के संस्कार, भीगा बदन लेकर पानी में लगाई आग, देखें Video

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) टीवी की दुनिया में जाना पहचाना नाम है। लोग उन्हें गोपी बहू (Gopi Bahu) के नाम से भी जानते हैं। उन्हें ‘साथ निभाना साथिया’ शो से घर-घर लोकप्रियता हासिल हुई थी। इस शो ने उनकी छवि दर्शकों के दिल में एक सीधी सदी आदर्श बहू की बना दी थी। हालांकि रियल लाइफ में देवोलीना काफी ग्लैमरस है। हाल ही में उनका पूल के अंदर एक हॉट अवतार देखने को मिला है। इसे देख फैंस बड़े दंग हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। खासकर इंस्टाग्राम पर उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। यहाँ वे अपने निजी जीवन से जुड़े फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं। यदि आप उनका इंस्टाग्राम अकाउंट खँगालोगे तो एक से बढ़कर एक हॉट अवतार देखने को मिलेगा। इसे देख आप भी एक पल के लिए सोच में पड़ जाओगे कि क्या ये वही गोपी बहू है?

पूल में उतरी गोपी बहू

इन दिनों हमारी गोपी बहू पूल के अंदर उतरकर तहलका मचा रही है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर पूल के अंदर नहाते हुए एक वीडियो साझा किया है। इसमें वे ब्लैक कलर का टॉप पहने गर्मी में पानी का आनंद लेते आजार आ रही हैं। वे कभी पानी के अंदर जाती हैं तो कभी बाहर निकलती हैं।

पूल के अंदर गोपी बहू ऐसी-ऐसी अदाएं बिखेरती है कि फैंस भी देखते रह जाते हैं। वह बड़ी हॉट लगती है। खासकर जब पानी में भिगोए हुए बाल लेकर वह अपना जलवा दिखाती हैं तो दिल जोड़ों से धड़कने लगता है। उनकी कातिलाना अदाओं को देख बाकी हसीनाएं भी पानी कम लगती हैं।

हॉट अंदाज देख दंग रह गए फैंस

उनके इस वीडियो में बैकग्राउंड में बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘जिस्म’ का ‘चलो तुमको लेकर चले’ गाना बजता सुनाई देता है। यह गाना भी इस वीडियो को और नशीला व आकर्षक बना देता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए देवोलीना ने कैप्शन में लिखा “मॉर्निंग वाइब”। उनका यह वीडियो फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। वे कमेन्ट में एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। तो चलिए बिना किसी देरी के आप भी ये वीडियो देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)


काम की बात करें तो देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों ‘साथ निभाना साथिया’ के सीजन 2 में नजर आ रही हैं। सीजन 1 की सफलता के बाद उन्हें सीजन 2 में भी लिया गया है। वहीं कुछ समय पहले वे बिग बॉस 13 में भी दिखाई दी थी। इस शो से उन्हें बहुत लोकप्रियता मिली थी। हालांकि तबीयत खराब होने के चलते उन्हें शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था।

Back to top button