समाचार

साउथ की ‘कपूर फैमिली’ बनाना चाहते हैं परिवार को चिरंजीवी, भाई पवन और बेटे तेजा के बताए कई राज

साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में चिरंजीवी के परिवार का जलवा है। चिरंजीवी के अलावा उनके भाई, बेटे और दूसरे सदस्यों की साउथ में काफी लोकप्रियता है। सभी की फिल्में एक के बाद एक हिट हो रही हैं। बेटे राम चरण तेजा की लोकप्रियता देख चिरंजीवी इतने खुश हैं कि वो अब बॉलीवुड की कपूर फैमिली की तरह ही साउथ की फिल्मों अपने परिवार का राज देखना चाहते हैं।

मेगास्टार चिरंजीवी ने फिल्म ‘आचार्य’ का प्रचार करते हुए एक स्पेशल इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह चाहते हैं कि उनके परिवार को दक्षिण के ‘कपूर’ के रूप में जाना जाए।

चिरंजीवी अपने भाई पवन कल्याण के साथ एक बातचीत को याद करते हैं, जिसमें उन्होंने अपने परिवार को दक्षिण के ‘कपूर’ के रूप में जाने की इच्छा व्यक्त की थी।

चिरंजीवी ने बताया, “हिंदी सिनेमा में कपूर का क्रेज है। साउथ सिनेमा में मैं भी चाहता था कि हमारा परिवार भी ऐसा ही रहे। मैं यह देखकर बहुत खुश हूं कि ये बच्चे (पवन कल्याण से लेकर अल्लू अर्जुन और अन्य) कैसे बड़े हुए और कैसे सिनेमा में खुद का नाम बनाया।”

चिरंजीवी एक घटना को भी याद करते हैं, जब उन्होंने पहले उत्तर की यात्रा की थी, जहां उन्होंने अपमानित महसूस किया था।

उन्होंने बताया, “इस तथ्य के बावजूद कि मैंने रुद्रवीना के लिए राष्ट्रीय एकता में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए नरगिस दत्त पुरस्कार जीता था। पुरस्कार समारोह में दक्षिण का बहुत कम जिक्र किया गया, जिसके लिए मैंने अपमानित महसूस किया।” चिरंजीवी ने कहा, “अब जब मैं क्षेत्रीय रेखाओं को धीरे-धीरे खत्म होते देखता हूं, तो मुझे खुशी होती है।”

चिरंजीवी ने अपने बेटे, राम चरण के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की और कहा, “ऐसे अवसर अभिनेताओं के लिए बहुत बार नहीं आते हैं। मैं एक भाग्यशाली पिता हूं, जिसने एक अभिनेता के रूप में बेटे चरण की अविश्वसनीय लोकप्रियता देखी है।” कोराताला शिव की फिल्म ‘आचार्य’ 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Back to top button