बॉलीवुड

IIFA 2022: पति पर कैटरीना ने लुटाया खुल्लम खुल्ला प्यार, विक्की की फिल्म को मिलेंगे 3 अवॉर्ड

अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने शादी से पहले अपने रिश्ते को लेकर कभी कुछ नहीं कहा था हालांकि दोनों शादी के बाद से अक्सर एक दूजे पर खुल्लम खुल्ला प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं. विक्की और कैटरीना दोनों ही हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय कलाकार हैं.

vicky kaushal and katrina kaif

विक्की और कैटरीना दोनों ने ही अपने दमदार काम की बदौलत हिंदी सिनेमा में अपनी अच्छी ख़ासी पहचान बनाई है. शादी के बाद से कई मौकों पर दोनों को एक दूजे के प्यार में डूबा हुआ देखा गया है जबकि दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के प्रति प्यार जाहिर करते हैं.

vicky kaushal and katrina kaif

हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने पति विक्की कौशल पर प्यार लुटाया है. कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक स्टोरी साझा की थी जिसमें वे विक्की के लिए अपना प्यार जाहिर करती हुई दिखाई दी. दरअसल विक्की की बीते साल रिलीज हुई फिल्म सरदार उधम ने तीन श्रेणियों में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी 2022 के तकनीकी पुरस्कार अपने नाम किए है और इससे विक्की के साथ ही कैटरीना भी काफी खुश है.

vicky kaushal and katrina kaif

कैटरीना ने अपनी खुशी को सोशल मीडिया पर अपने तमाम फैंस के साथ साझा किया है. गौरतलब है कि जल्द ही आईफा अवॉर्ड्स का आयोजन होने जा रहा है. इसमें विक्की की फिल्म सरदार उधम को तीन श्रेणियों में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी 2022 के तकनीकी पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा.

vicky kaushal and katrina kaif

कैटरीना कैफ को जैसे ही यह ख़बर मिली वे खुशी से फूले नहीं समाई और उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा की है. कैटरीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक ख़बर की हेडलाइन साझा की है. हेडलाइन यह है कि ‘विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम को IIFA अवॉर्ड्स 2022 में तीन अवॉर्ड्स मिलेंगे’. इस स्टोरी को साझा करने के साथ कैटरीना ने दो हार्ट इमोजी भी बनाए है.

विक्की ने ऐसे किया रिएक्ट…

vicky kaushal

पत्नी की इंस्टा स्टोरी पर अभिनेता विक्की कौशल ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने अपने इंस्टा एकाउंट से कैटरीना की इंस्टा स्टोरी के स्क्रीनशॉट को साझा किया है. विक्की और कैटरीना दोनों के ही फैंस को उनकी इंस्टा स्टोरी काफी पसंद आ रही है.

अबू धाबी में होगा IIFA अवॉर्ड्स का आयोजन…

गौरतलब है कि इस बार का आइफा अबू धाबी में आयोजित किया जा रहा है. अबू धाबी के यस द्वीप में 20 और 21 मई 2022 को आइफा का आयोजन किया जाएगा. इस अवॉर्ड शो के दौरान हिंदी सिनेमा के बड़े से बड़े दिग्गजों का जमावड़ा देखने को मिलता है.

iifa awards 2022

बता दें कि फिल्म ‘सरदार उधम’ साल 2021 में प्रदर्शित हुई थी. सरदार उधम सिंह स्वतन्त्रता संग्राम के महान सेनानी थे. सरदार उधम सिंह ने 1919 के जलियांवाला बाग नरसंहार में बेरहमी से मारे गए लोगों के जीवन के प्रतिशोध के लिए लड़ाई लड़ी थी. यह कहानी उनके जीवनपर आधारित है. उनके जीवन पर बनी फिल्म को अब छायांकन, संपादन और स्पेशल इफेक्ट वाली श्रेणियों में मंगलवार को घोषित हुए आइफा अवॉर्ड में घोषित बताया गया है.

विक्की और कैटरीना ने साल 2021 में की थी शादी…

katrina kaif and vicky kaushal

विक्की और कैटरीना ने दो साल तक एक दूजे को डेट किया था. दोनों की डेटिंग की ख़बरें एक अवॉर्ड शो के दौरान से उड़ने लगी थी. दो साल की डेटिंग के बाद दोनों ने बीते साल 9 दिसंबर को राजस्थान के 700 साल पुराने किले में धूमधाम से शाही अंदाज में शादी की थी. दोनों की सीक्रेट शादी में हिंदी सिनेमा से कुछ एक ही सितारें शामिल हुए थे.

vicky kaushal and katrina kaif

विक्की के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्मों में सैम मानेकशॉ, लुका छिपी 2 और गोविंदा मेरा नाम शामिल है. वहीं कैटरीना की आने वाली फ़िल्में मैरी क्रिसमस और टाइगर 3 है.

Back to top button
?>