विशेषसमाचार

हाथों में मेहंदी लगाए दिखी IAS टीना डाबी, संगीत समारोह में जमकर झूमी, देखें प्यारा सा Video

2015 यूपीएससी बैच की टॉपर आईएएस टीना डाबी ( IAS Tina Dabi) आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती है। उन्होंने हाल ही में 20 अप्रैल को अपने साथी अधिकारी डॉ. प्रदीप गावंडे संग सात फेरे लिए हैं। ये शादी जयपुर में हुई थी। 22 अप्रेल को जयपुर एक शानदार होटल में रिसेप्शन भी था। इसमें राजस्थान की चीफ सेक्रेटी ऊषा शर्मा सहित और भी कई टॉप ब्यूरोक्रेट्स आए थे।

टीना डाबी की मेहंदी सेरेमनी हुई वायरल

शादी के बाद टीना डाबी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। इनमें से कुछ वीडियो भी सामने आए है। इनमें टीना और उनका पूरा परिवार बड़ा खुश दिखाई दे रहा है। टीना की शादी और सेरेमनी की तस्वीरें तो पहले ही सामने आ चुकी है। लेकिन अब उनके मेंहदी और संगीत का वीडियो भी सामने आया है। इसके अपलोड होते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया।

आईएएस टीना डाबी के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वे हाथों में मेंहदी लगवा रही हैं। उनके हाथ मेहंदी के साथ बड़े प्यारे दिख रहे हैं। वहीं उनका संगीत का वीडियो भी इसी में शामिल है। इसमें वे बड़ा ही शानदार डांस परफॉरमेंस देती नजर आ रही है। इस वीडियो के सामने आने पर फैंस उन्हें बहुत बधाई संदेश भी दे रहे हैं।

फैंस को पसंद आ रही दूसरे पति संग जोड़ी

वीडियो के अंत में टीना आईएएस डॉ. प्रदीप गावंडे संग बैठी भी दिखाई दे रही है। फैंस को ये जोड़ी बड़ी पसंद आ रही है। हर कोई नए नवेले कपल की तारीफ़ों के पूल बांध रहा है। जैसे एक यूजर ने लिखा “आप दोनों की जोड़ी बहुत ही प्यारी लग रही है।” फिर दूसरा लिखता है “नए जीवन की ढेर सारी बधाई। बस ऐसे ही हमेशा खुश रहो। मुस्कुराती रहो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝐈𝐀𝐒 𝐓𝐢𝐧𝐚 𝐃𝐚𝐛𝐢 & 𝐑𝐢𝐚 𝐃𝐚𝐛𝐢 (@ias_tina_dabi_)

पहले हो चुका है तलाक

बताते चलें कि ये आईएएस टीना डाबी की दूसरी शादी है। इसके पहले उन्होंने अतहर आमिर खान संग शादी रचाई थी। अतहर आमिर खान और टीना डाबी आपस में बैचमेट थे। आईएएस अतहर आमिर कश्मीर के रहने वाले हैं। दोनों को साथ रहते हुए प्यार हो गया था। शादी भी धूमधाम से हुई थी। लेकिन ये शादी 2 साल भी नहीं चल पाई। नतिजन दोनों ने तलाक ले लिया। यह तलाक 2021 में हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ria Dabi (@ria.dabi)

इस तलाक के बाद से ही टीना की लोकप्रियता और भी बढ़ गई थी। वह सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हो गई थी। फिर उनकी लाइफ में राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे आए। ये दोनों कपल बीते दो महीने से सोशल मीडिया पर छाए हुए थे। फिर इन्होंने अपनी शादी का ऐलान कर दिया। इससे फैंस के अंदर खुशी की लहर दौड़ पड़ी। दोनों को पहली बार साथ में जयपुर में हवामहल में आयोजित फैशन शो में देखा गया था।

Back to top button