बॉलीवुड

टाइगर श्रॉफ पर नजर पड़ी तो बेहोश हो गई फैन, जानें फिर एक्टर ने क्या किया कि वायरल हो गया Video

हीरो-हीरोइन के फैन्स भी गजब के होते हैं। अपने चहेते हीरो या हीरोइन के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। खासकर अगर किसी हीरो को कोई लड़की पसंद करने लगे तो कहानी ही कुछ और हो जाती है। कुछ ऐसा ही हीरोपंथी स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ हुआ है जिनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

टाइगर श्रॉफ प्रमोशन करने के लिए निकले हुए थे। उनको पता ही नहीं था कि उनकी एक फैन का वीडियो इतना वायरल हो जाएगा कि सोशल मीडिया पर धमाल मचा देगा। उनकी फैन उनको देखकर बेहोश हो गई। इसके बाद तो लोग सोशल मीडिया पर खूब मजे ले रहे हैंं। आइए आपको पूरी खबर बताते हैं।

हीरोपंथी-2 के प्रमोशन में जुटे हैं टाइगर

टाइगर श्रॉफ की वैसे तो कई फिल्में हिट रही हैं। फिर भी उनको बड़ी पहचान उनकी फिल्म हीरोपंथी ने ही दिलाई थी। इस फिल्म में उनका एक्शन देखकर दर्शक झूम उठे थे। फिल्म के गाने भी लोगों के जुबान पर चढ़ गए थे। इसी वजह से इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी बनाया गया जो हीरोपंथी 2 के नाम से आने वाला है।

जल्द ही उनकी नई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आने जा रही है। फिल्म में इस बार उनकी हीरोइन तारा सुतारिया हैं जो अपने हुस्न का जलवा दिखाई नजर आएंगी। टाइगर अपनी इस फिल्म में दोबारा एक्सन सीन्स की भरमार कर आपका दिल जीतने वाले हैं। इस समय वो फिल्म के प्रमोशन में ही बिजी हैं।

प्रमोशन में टाइगर को देख हो गई बेहोश

हीरोपंथी 2 के प्रमोशन के लिए वो हाल ही में मुंबई में थे। उनके साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी थीं जो प्रमोशन कर रही थीं। इसी दौरान ऐसी घटना हुई जिसके बारे में एक्टर ने सोचा भी नहीं था। हुआ ये कि प्रमोशन के दौरान टाइगर की एक जबरा फैन भी वहां पहुंची हुई थी। जैसे ही उसकी नजर टाइगर पर पड़ी, वो बेहोश हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बड़ी मुश्किल से जब उसने होश संभाला तो काफी परेशान नजर आ रही थी। वो टाइगर से मिलने के लिए तड़पती हुई दिख रही थी। हालांकि इस दौरान भीड़ इतनी ज्यादा थी कि उनके पास पहुंचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन था। इसके बाद जो हुआ उसने जबरा फैन को सातवें आसमान पर लाकर खड़ा कर दिया।

जानें एक्टर ने कैसे जीत लिया दिल

भीड़ अलग थी, इसके साथ ही वहां सिक्योरिटी का इंतजाम भी बहुत तगड़ा था। ऐसे में लड़की काफी परेशान हो रही थी। अचानक ही टाइगर की नजर उस पर पड़ गई। फिर टाइगर ने जब अपनी सिक्योरिटी को लड़की को उनके पास लाने का इशारा किया तो फैन की किस्मत ही खुल गई। फिर सिक्योरिटी ने उसे टाइगर तक पहुंचाया।

जैसे ही वो टाइगर के पास पहुंची तो उसके फेवरेट हीरो ने गले से लगा लिया। इसके बाद तो लड़की के खुशी की वजह से आंसू ही निकल आए। फिर दोबारा एक्टर ने उसे गले लगाया और वापस भेज दिया।

लोग भी वायरल वीडियो में मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘टाइगर से मिलने की निन्जा टेक्निक’, वहीं दूसरे ने उनकी फिल्म का डायलॉग ‘बच्ची हो क्या’ लिखकर खूब मजे लिए।

Back to top button