दिलचस्प

OLA स्कूटर पड़ गया बंद, शख्स ने गधे से निकाली गाड़ी की सवारी, किया नायाब प्रदर्शन, देखें Video

यह वह दौर है जब इलेक्ट्रिक वाहनों का बूम देखने को मिल रहा है। बढ़ती पेट्रोल डीजल की कीमतों के चलते लोग इलेक्ट्रिक वाहनों पर जोर दे रहे हैं। वहीं इनसे पर्यावरण भी सुरक्षित रहता है। ऐसे में कई कंपनियां मार्केट में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर उतार रही है। लेकिन ये सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर नए हैं। कंपनी को इन्हें बनाने का कोई खास अनुभव नहीं है। ऐसे में लोगों को इलेक्ट्रिक वाहनों में कई दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है।

कभी किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की घटना सामने आती है तो कभी किसी और समस्या से ग्राहक नाराज हो जाता है। इस बीच एक ग्राहक अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर से इतना परेशान हो गया कि उसने उसे गधे के बांधकर बीच सड़क पर चलाया। साथ ही लोगों से कहा कि वे इस कंपनी की स्कूटर नहीं खरीदे।

गधे से बांधकर चलाई स्कूटर

दरअसल ये अनोखा मामला महाराष्ट्र के बीड जिले का है। यहां सचिन गिट्टे नाम के शख्स ने एक ओला स्कूटर खरीदा था। वे महंगे पेट्रोल-डीजल से बचना चाहते थे और साथ ही पर्यावरण की रक्षा में अपना योगदान भी देना चाहते थे। लेकिन उनका नया स्कूटर 6 दिन बाद ही बंद पड़ गया। उन्होंन इसे ठीक करवाने के लिए कपनी से कई बार संपर्क भी किया। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। ऐसे में तंग आकर उन्होंने प्रदर्शन का अनोखा तरीका खोज लिया।

उन्होंने गधे से अपना स्कूटर बांधा और उसे लेकर सड़क पर प्रदर्शन करने निकल पड़े। विरोध प्रदर्शन के इस नायाब तरीके ने उन्हें झटपट वायरल कर दिया। मीडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि मैंने सितंबर 2021 में 20,000 रुपये का शुरुआती भुगतान कर ओला स्कूटर बूक किया था। फिर 2022 में 65,000 रुपये का अंतिम भुगतान किया था। इसके बाद 24 मार्च को उन्हें ओला स्कूटर डिलीवर हुआ था।

वायरल हुआ विरोध का अनोखा प्रदर्शन

हालांकि नया स्कूटर मिलने के 6 दिन बाद ही उसने काम करना बंद कर दिया। ऐसे में सचिन गिट्टे ने कंपनी से संपर्क साधा। कंपनी ने अपना एक मैकेनिक भेजा, लेकिन उनका स्कूटर ठीक नहीं हुआ। फिर उन्होंने कस्टमर केयर सर्विस पर कई कॉल किए। लेकिन यहां भी कोई समाधान नहीं निकला।

इन सब चीजों से परेशान होकर उन्होंने विरोध का अनोखा तरीका खोजा। स्कूटर को गधे से बंध दिया। साथ में एक बैनर भी लगा दिया। इस बैनर पर लिखा था “इस धोखेबाज कंपनी ओला से सावधान रहें। इस कंपनी का कोई भी दोपहिया वाहन न खरीदें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by LetsUpp Marathi (@letsupp.marathi)

Back to top button