Viralदिलचस्प

बीच रोड पर Uncle करने लगे ब्रेक डांस, फिर ट्रैफिक पुलिसवाले ने जो किया यकीन नहीं होगा-video

आज का दौर सोशल मीडिया का दौर है। यहां कौन वायरल हो जाए, इस बात की खबर किसी को भी नहीं होती है। अजीब हरकतें तो यहां सबसे पहले वायरल हो जाती हैं। चाहे पुश अप्स करती दुल्हन हो या रोड पर स्टंट करते युवक, सबके वीडियो एक पल में भी हजारों लाखों लोगों के पसंदीदा बन जाते हैं।

सोशल मीडिया की ताकत ऐसी है जो किसी को भी पल भर में स्टार बना देती है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक अंकल स्टार बन गए हैं। वो बीच सड़क पर ही ब्रेक डांस करने लग गए। हालांकि इसके बाद ट्रैफिक पुलिसवाले की हरकत ने तो चाचा जी को भी पीछे छोड़ दिया। आइए जानें क्या हुआ?

कई लोगों को बना दिया रातों-रात स्टार

सोशल मीडिया के जमाने में जरूरी नहीं है कि आप सेलिब्रिटी ही हों, आपकी किस्मत अच्छी है और कोई हुनर आपके अंदर है तो आपको स्टार बनने से कोई रोक नहीं सकता है। रानू मंडल रोड पर गाती थीं, फिर सोशल मीडिया में ऐसी हिट हुई कि हिमेश रेशमिया के साथ गाना गाने लग गईं।

इतना ही नहीं प्रिया प्रकाश वारियर भी एक आंख मारकर इतना पॉपुलर हो गईं कि उनकी फैन्स फॉलोइंग में किसी बड़ी हीरोइनों जैसा इजाफा हो गया। वहीं कई दुल्हनों के शादी के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं। इंटरनेट की दुनिया में ये सभी लोग स्टार बन जाते हैं और लोग इनको पसंद करने लगते हैं।

इस गाने पर डांस करने लगे अंकल

अब एक अंकल का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने अंकल को तो स्टार बना ही दिया है, साथ ही पुलिसवाले को भी खूब मजे से देखा जा रहा है। वीडियो इंदौर के किस चौराहे का है ये तो नहीं पता चला लेकिन बीच रोड पर अंकल का ब्रेक डांस देखते ही बनता है। दोपहर का वक्त था कि अचानक ‘जानू मेरी जान’ गाना बजने लगा।


इस गीत के बजते ही रोड पर अंकल जी के अंदर का डांसर जाग गया। वो वहीं पर थिरकने लगे और ब्रेक डांस शुरू कर दिया। उनको थिरकता देखने के लिए वहां लोगों की लाइन लग गई। कोई उनको देख रहा था तो कोई वीडियो बना रहा था। धूप में ट्रैफिक में खड़े लोगों को वहां खूब मजा आने लगा और लोग हंसने लग गए।

जानें पुलिस वाले ने क्या किया

चाचाजी तो डांस करने में बिजी थे। उनको देखकर पब्लिक भी मजे ले रही थी। इसी बीच वहां ट्रैफिक पुलिसवाले ने जो किया, उसने महफिल लूट ली। जी हां पुलिस वाले का नाम कुंवर रंजीत सिंह बताया जा रहा है। जब उन्होंने अंकल को गाने पर डांस करते देखा तो वो खुद भी अपने आप को रोक नहीं सके।

इसके बाद तो उन्होंने भी चाचा के साथ मिलकर डांस करना शुरू कर दिया। पब्लिक पहले से ही इनज्वॉय कर रही थी। वहीं पुलिसवाले को भी डांस करता देख तो मजा दोगुना हो गया। दोनों की जोड़ी ने ऐसा धमाल मचाया कि लोग वाह वाह करने लग गए। वैसे कुंवर रंजीत डांस करके ट्रैफिक संभालने के लिए पहले से ही सुर्खियों में रहते हैं।

Back to top button