दिलचस्प

प्यार से मिठाई खिला रही थी, दूल्हे ने नहीं खाई तो भड़क गई दुल्हन, स्टेज पर ही कर दी धुनाई -Video

पति-पत्नी के बीच नोकझोंक बेहद आम बात है। ये लगभग सभी कपल में होती है। लेकिन ये शादी के कुछ दिनों या महीनों बाद होती है। जब आपकी शादी हो रही होती है, तब स्टेज पर सबके सामने तो शायद ही कोई लड़ता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कपल से मिलाने जा रहे हैं जो शादी वाले दिन ही मारापिटी पर उतारू हो गए। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है।

स्टेज पर हो गई दूल्हा-दुल्हन की लड़ाई

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं। साथ में फोटो सेशन भी चल रहा है। जयमाला का कार्यक्रम हो रहा है। इस दौरान दुल्हन अपने दूल्हे राजा को मीठाई खिला रही होती है। हालांकि दूल्हे साहब फोटो खिचाने में व्यस्त रहते हैं। वह दुल्हन की तरफ देखते भी नहीं है। ऐसे में दुल्हन का धैर्य जवाब दे जाता है। वह दूल्हे के मुंह पर मिठाई दे मारती है।

दुल्हन की इस हरकत से दूल्हा नाराज हो जाता है। वह दुल्हन को सबके सामने ही थप्पड़ जड़ देता है। लेकिन हमारी दुल्हन भी किसी से कम कहाँ है। वह भी जवाब में दूल्हे को चांटा मार देती है। फिर एक के बाद एक दोनों लगातार एक दूसरे को थप्पड़ मारते रहते हैं। यह पूरा नजारा देख वहाँ मौजूद मेहमान भी हक्के बक्के रह जाते हैं।

लोगों ने लिए बहुत मजे

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर only._.sarcasm_ नाम के अकाउंट ने साझा किया है। इस वीडियो को देख लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक ने लिखा “अरे बाबा शादी तो हो जाने दो। फिर सारी उम्र एक दूसरे को थप्पड़ मारते रहना।” फिर दूसरे ने कहा “इनकी जोड़ी एकदम परफेक्ट है। दोनों को बहुत गुस्सा आता है।” फिर एक कमेन्ट आता है “अभी से ये हाल है तो शादी के बाद इनका क्या होगा।” वहीं एक कहता है “ये शादी कम एक्शन सीन्स ज्यादा लग रहा है।”

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SᶸᵖᵉᣴMan ⏤͟͟͞͞★ (@only._.sarcasm_)


वहीं कुछ लोगों ने तो शादी को लेकर ही सवाल उठा दिए। बोले कि ये असली शादी नहीं लग रही है। शायद किसी चीज की शूट है। दोनों एक्टिंग कर रहे हैं। हालांकि हमे भी अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि ये वीडियो कब और कहाँ का है। फिलहाल आप इस वीडियो को देखिए और आनंद लीजिए।

Back to top button