बॉलीवुड

ऋतिक की एक्स वाइफ को छोटी स्कर्ट पहनना पड़ा महंगा, हाथों से बार-बार ढकी अपनी इज्जत, देखें Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) बॉलीवुड के फेवरेट कपल हुआ करते थे। दोनों ने साल 2000 में शादी रचाई थी। इस शादी से दोनों को दो बच्चे भी हुए थे। लेकिन फिर 2013 में दोनों का तलाक हो गया। हैरत की बात ये रही कि तलाक के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त बनकर रहे। इसकी एक वजह दोनों का साथ में बच्चों की परवरिश करना भी है।

बॉयफ्रेंड संग दिखी ऋतिक की एक्स वाइफ

तलाक के बाद ऋतिक और सुजैन ने अपने लिए नए साथी भी खोज लिया। जहां ऋतिक रोशन एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं तो वहीं सुजैन खान अपने कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ रिलेशनशिप में है। दिलचस्प बात ये है कि ऋतिक और सुजैन एक पार्टी में अपने-अपने नए साथी साथ आए थे। मतलब ऋतिक-सबा और सुजैन-अर्सलान चारों एक साथ पार्टी में इन्जॉय कर रहे थे। यह पार्टी गोवा में थी जो सुजैन ने रखी थी।

हाल ही में सुजैन खान (Sussanne Khan) को अपने प्रेमी अर्सलान गोनी (Sussanne Arsalan) के साथ स्पॉट किया गया। ये कपल हाथ में हाथ डाले दिखाई दिया। इस दौरान जहां अर्सलान सिंपल शर्ट और ब्लू जींस में दिखाई दिए तो वहीं सुजैन काले रंग के टैंक टॉप और ब्लैक कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहने दिखाई दी। हालांकि उनकी ये शॉर्ट स्कर्ट कुछ ज्यादा ही छोटी थी। ऐसे में वह पूरे टाइम इसे संभालते नजर आई। उन्हें डर था कि कहीं वे ऊप्स मोमेंट का शिकार न हो जाएं।

पूरे टाइम संभालती रही छोटा स्कर्ट

यह पूरा मोमेंट फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे मीडिया वालों को देख सुजैन अपने छोटे से स्कर्ट में अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थी। जब तक कैमरा उनके सामने से हटा नहीं तब तक वह बार-बार पीछे से अपनी स्कर्ट को एडजस्ट करती रही।

बता दें कि सुजैन ने अभी तक अपने इस नए रिश्ते की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन उनकी बहन ने गोनी के साथ एक खास तस्वीर क्लिक करवा इस रिश्ते को हर झंडी दे दी। उन्होंने हिंट दी कि उनकी बहन के लिए अर्सलान गोनी (Arsalan Goni) बेहद खास हैं। वहीं ऋतिक रोशन की बात करें तो उन्होंने भी अपने और सबा आजाद के रिश्ते को अभी तक सार्वजनिक नहीं किया है। हालांकि एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने ऋतिक और सबा के रिलेशनशिप में होने की पुष्टि की है।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Back to top button