बॉलीवुड

किताबों पर पैर रखकर बैठी अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना, किसी ने कहा ‘राक्षसी’ तो किसी ने ‘जाहिल’

सुपरस्टार अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना की जोड़ी हिंदी सिनेमा में काफी लोकप्रय और चर्चित है. दोनों की जोड़ी फैंस के बीच अक्सर चर्चा में बनी रहती है. अक्षय और ट्विंकल की गिनती पावर कपल के रूप में होती है. जब भी दोनों एक साथ नजर आते हैं तो फैंस को कपल गोल्स देते हैं.

akshay kumar and twinkle khanna

एक बार फिर से अक्षय और ट्विंकल चर्चाओं में है हालांकि कपल की तारीफ़ नहीं हो रही है बल्कि अक्षय अपनी पत्नी के कारण ट्रोलिंग का सामना कर रहे हैं. ट्विंकल ने कुछ ऐसा कर दिया है जिस वजह से लोग अक्षय कुमार को खरी खोटी सुना रहे हैं. आइए जानते है कि आख़िर माजरा क्या है.

akshay kumar and twinkle khanna

इन दिनों अक्षय कुमार को लोग पान मसाला का विज्ञापन करने के चलते ट्रोल करने में लगे हुए है हालांकि अब उन्हें एक नई वजह के चलते ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर अक्षय और ट्विंकल काफी सक्रिय रहते है. दोनों अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हैं. हाल ही में ट्विंकल अपनी एक तस्वीर के चलते चर्चाओं में आ गई है.

akshay kumar and twinkle khanna

सारा विवाद ट्विंकल की एक तस्वीर से जुड़ा हुआ है. ट्विंकल एक तस्वीर में किताबों के ऊपर बैठी हुई नजर आ रही हैं. उनकी यह तस्वीर पुरानी है लेकिन लोग इसे देखकर खूब भड़क रहे हैं. इस तस्वीर पर ट्विंकल को तो घेरा जा ही रहा है वहीं सोशल मीडिया यूजर्स अक्षय को भी नहीं छोड़ रहे हैं.

akshay kumar and twinkle khanna

सोशल मीडिया पर ट्विंकल की एक पुरानी तस्वीर खूब वायरल हो रही है. ख़ूबसूरत ट्विंकल बैठकर पोज दे रही है. हालांकि वे किताबों के ढेर पर बैठी हुई है. किताबों पर ट्विंकल का बैठना लोगों को रास नहीं आया. लोग अभिनेत्री की इस हरकत से नाराज है. मेजर सुरेंद्र पूनिया नाम के ट्विटर यूजर ने ट्विंकल की यह तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि, ”बच्चे पूछ रहे हैं कि यह देवी मां सरस्वती पर क्यों सवार हैं”.

मेजर सुरेंद्र पूनिया के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स की जमकर प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. एक यूजर ने अभिनेत्री को घेरते हुए लिखा है कि, ”दिमाग नीचे चला गया होगा”. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, ”क्योंकि ये देवी नहीं राक्षसी है”. एक यूजर कमेंट में लिखता है कि, ”इनके पति जी मोदी जी के भक्त हैं और ये उनकी पत्नी है”. जबकि एक यूजर ने ट्विंकल को जाहिल कहते हुए लिखा कि, ”ये जाहिल कौन है”.

akshay kumar

वायरल तस्वीर में आप देख सकते है कि न केवल ट्विंकल किताबों पर बैठी हुई है बल्कि उन्होंने अपने पैर भी किताबों पर रखे है. एक साथ ट्विंकल ने दो-दो बड़ी गलती की है. जिसे देखकर फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री की यह तस्वीर साल 2017 की है जो कि अब पांच साल बाद फिर वायरल हो रही है.

twinkle khanna

साल 2017 में ट्विंकल ने यह फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया था. ट्विंकल किताबों पर पैर रखकर बैठी थी. इस पर उन्हें लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा था और अब भी होना पड़ रहा है. ट्विंकल ने तब अपनी यह तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की थी और साथ में अभिनेत्री ने एक नोट भी लिखा था.

Back to top button